NDTV Khabar

Rafale Deal पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

राफेल मामले पर (Rafale Verdict) पर आया सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला तो बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rafale Deal पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की फाइल फोटो

खास बातें

  1. राफेल डील पर आया SC का फैसला
  2. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट
  3. राहुल गांधी पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने आज यानी गुरुवार को राफेल डील (Rafale Verdict) पर केंद्र सरकार को बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने इस मामले में सरकार को क्लीन चिट देने के अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग कर रही सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमें नहीं लगता कि राफेल विमान सौदा (Rafale Deal) मामले में प्राथमिकी दर्ज करने या बेवजह जांच का आदेश देने की जरूरत है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शरू हो गए हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है.

बचपन में Coca Cola का विज्ञापन करते थे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर, एक्टर ने शेयर की फोटो


अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में खासकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अपना निशाना बनाया है. उन्होंने ट्वीट किया: "सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला राहुल गांधी, प्रशांत भूषण, अरुण शौरी के मुंह पर करारा तमाचा है. कोर्ट ने उनके बेतुके रिव्यू पिटिशन को खारिज कर दिया है."  अशोक पंडित ने इस तरह सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि ये याचिकाएं पूर्व केंद्रीय मंत्री - यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी तथा कार्यकर्ता-वकील प्रशांत भूषण समेत कुछ अन्य ने दाखिल की थी. इनमें पिछले साल 14 दिसंबर के उस फैसले पर पुनर्विचार की मांग की गयी थी, जिसमें फ्रांस की कंपनी 'दसॉल्ट' से 36 लड़ाकू विमान खरीदने के केंद्र के राफेल सौदे को क्लीन चिट दी गयी थी. 

आमिर खान की बिटिया ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में दिखीं इरा खान- देखें Pics

बता दें कि बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) अब तक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 'वीरगति', 'सी कम्पनी' और  'मैने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं. वे अकसर सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों, राजनीति विषयों पर अपनी राय रखते हैं. इसके साथ प्रोड्यूसर अशोक पंडित कई बार अपने पोस्ट से लोगों पर निशाना साधते हुए भी दिखाई देते हैं. अशोक पंडित अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो सभी विषयों पर अपनी राय जरूर रखते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement