रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, उनके पति और संजय मिश्रा की पत्नी के रहे हैं संबंध, बेटा भी है

'लगान', 'पीपली लाइव', 'सुई धागा' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की पत्नी पूर्णिमा खारगा (Poornima Kharga) ने आरोप लगाया है कि उनके पति और अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी का अवैध संबंध रहा है.

रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, उनके पति और संजय मिश्रा की पत्नी के रहे हैं संबंध, बेटा भी है

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की फाइल फोटो

खास बातें

  • रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप
  • बोलीं- 'उनके पति और संजय मिश्रा की पत्नी के रहे हैं संबंध'
  • उन्होंने कहा- दोनों का एक 14 वर्षीय बेटा भी है
नई दिल्ली:

'लगान', 'पीपली लाइव', 'सुई धागा' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की पत्नी पूर्णिमा खारगा (Poornima Kharga) ने आरोप लगाया है कि उनके पति और अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी का अवैध संबंध रहा है और दोनों का एक 14 वर्षीय बेटा भी है. टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक नृत्यांगना रही हैं. उन्होंने यादव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दायर की है.

प्रियंका चोपड़ा और अपने उम्र के फासले पर निक जोनास ने तोड़ी चुप्पी, रियलिटी शो में कह डाली यह बात

पोर्टल के अनुसार, पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है. वहीं पूर्णिमा ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के सात साल बाद रघुबीर को राज बारोट के शो पर काम करने के दौरान अभिनेत्री नंदिता दास से प्यार हो गया था.

'बागी 3' का नया गाना 'डू यू लव मी' रिलीज, दिशा पटानी का दिखा धांसू अंदाज- देखें Video

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा ने इस सप्ताह की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी है और साथ ही एक लाख रुपये अंतरिम भरण-पोषण और 10 करोड़ रुपये अंतरिम गुजारा भत्ता के तौर पर मांगा है. पूर्णिमा और रघुबीर अलग-अलग रहते हैं, वहीं उनका 30 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ रहता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com