रागिनी चंद्रन की डेब्यू फिल्म 'लॉ' अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, बताई यह स्क्रिप्ट चुनने की वजह

रागिनी (Ragini Chandran) की पहली फिल्म 'लॉ (Law)' अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) पर जल्द होगी रिलीज.

रागिनी चंद्रन की डेब्यू फिल्म 'लॉ' अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, बताई यह स्क्रिप्ट चुनने की वजह

रागिनी चंद्रन (Ragini Chandran) की फिल्म 'लॉ (Law)' प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

खास बातें

  • रागिनी चंद्रन की फिल्म प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज
  • एक्ट्रेस 'लॉ' से करेंगी डेब्यू
  • इंटरव्यू में बताई यह फिल्म चुनने की वजह
नई दिल्ली:

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) पर जल्द कन्नड़ फिल्म 'लॉ (Law)' को रिलीज किया जाएगा, जिसका प्रीमियर 17 जुलाई को होगा. फिल्म एक दिलचस्प क्राइम-थ्रिलर है, जो न्याय के लिए खड़े होने वाली नंदिनी की कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी. रागिनी (Ragini Chandran) ने 'लॉ' को अपनी पहली फिल्म के रूप में चयन करने के बारे में बात करते हुए साझा किया, "इसका श्रेय निश्चित रूप से स्क्रिप्ट को जाता है क्योंकि फिल्में करना कुछ ऐसा है जिसकी मैं योजना नहीं बना रही थी, यह निश्चित रूप से मेरी पाइपलाइन में नहीं था. लेकिन स्क्रिप्ट ने मुझे आकर्षित कर लिया, खासकर जब हमारे निर्देशक श्री रघु समर्थ आगे आये और स्क्रिप्ट सुनाई."

Newsbeep

एक्ट्रेस रागिनी चंद्रन (Ragini Chandran) ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे किरदार के बैकग्राउंड और उसके चारों ओर घूमने वाली पूरी कहानी के बारे में बताया, जो एक बहुत मजबूत और प्रभावशाली प्लॉट था. मैं अपनी डेब्यू फिल्म के रूप में एक रोमांटिक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. इसलिए मैंने सोचा कि मेरी डेब्यू फिल्म के लिए यह पहली पसंद होगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'लॉ (Law)' का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है. कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य किरदार के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है. यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी.