'रागिनी एमएमएस' की वापसी, इन्होंने संभाला है हॉरर और हॉटनेस का जिम्मा

हॉरर फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ अब वेब सीरीज में आने के लिए तैयार है लेकिन इसमें भी हॉरेक्स का कमाल देखने को मिलेगा

'रागिनी एमएमएस' की वापसी, इन्होंने संभाला है हॉरर और हॉटनेस का जिम्मा

रागिनी एमएमएस 2.2 का पोस्टर

खास बातें

  • बोल्ड रहेगी रागिनी एमएमएस 2.2
  • एएलटी बालाजी की है वेब सीरीज
  • रिया सेन और करिश्मा शर्मा हैं लीड में
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ सीरीज की दो फिल्में आ चुकी हैं और दोनों दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी रही हैं. अब एएलटी बालाजी ने इस पर आधारित वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है. इससे जुड़ा एक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें निर्माताओं ने अपने बोल्ड इरादों को बखूबी जाहिर भी कर दिया है. यानी रागिनी एमएमएस पर आधारित वेब सीरीज भी फिल्म से किन्हीं मायनों में कम हॉट नहीं रहेगी और उसमें हॉरेक्स (हॉरर और सेक्स) का तड़का रहेगा.

यह भी पढ़ेंः 20 साल की जाह्नवी कपूर कब करेंगी डेब्यू? जानें सवाल पर उनके पिता का रिएक्शन
 

 

La vida es pura pasión

A post shared by Riya Sen (@riyasendv) on


रागिनी एमएमएस 2.2 में रिया सेन सिमरन का किरदार निभाती नजर आएंगी जबकि रागिनी का किरदार करिश्मा शर्मा करेंगी. करिश्मा शर्मा टेलीविजन एक्ट्रेस हैं और वे ‘पवित्र रिश्ता’ ‘प्यार तूने क्या किया’ ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वे ‘प्यार का पंचनामा-2 ’ में करिश्मा शर्मा टीना के रोल में दिखी थीं.

रागिनी एमएमएस (2011) को पवन कृपलानी ने डायरेक्ट किया था और उसमें राजकुमार राव और कैनाज मोतीवाला लीड रोल में थे. डेढ़ करोड़ रु. की बनी इस फिल्म ने लगभग 10 करोड़ रु. कमाए थे. जबकि इस दूसरे पार्ट में सनी लियोन ने मोर्चा संभाला था. रागिनी एमएमएस-2 (2014) को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया था और लगभग 20 करोड़ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रु. उगाहे थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com