Rahul Gandhi ने गिनाईं 'मोदी निर्मित आपदाएं' तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- और एक बहुत ही कमजोर विपक्ष...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है और इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) का यूं रिएक्शन आया है.

Rahul Gandhi ने गिनाईं 'मोदी निर्मित आपदाएं' तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- और एक बहुत ही कमजोर विपक्ष...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर साधा निशाना तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • राहुल गांधी ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

देश की अर्थव्यवस्था में लगातार आ रही गिरावट और चीन के साथ तनाव को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर ट्विटर के जरिये हमला बोला है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है और छह समस्याओं को हाइलाइट किया है और कहा है कि यह पीएम मोदी निर्मित हैं. इस तरह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. इसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए खास पहचान रखने वाले हंसल मेहता का ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

Newsbeep

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम पर निशाना साधते हुए लिखा था, 'देश 'मोदी मेड डिजास्टर्स' के चलते कराह रहा है:
1. GDP में ऐतिहासिक गिरावट- 23.9%
2. 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी
3. 12 करोड़ नौकरियां खत्म
4. केंद्र राज्यों को जीएसटी मुआवजा नहीं दे रहा
5. दुनिया में सबसे ज्यादा नए कोविड-19 केस और मौतें भारत में हो रही हैं
6. हमारी सीमाओं पर विदेशी घुसपैठ हो रही है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने लिखा, 'और एक बहुत ही कमजोर विपक्ष.' इस तरह उन्होंने राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर यूं तंज कसा है. हंसल मेहता ने कमजोर विपक्ष को भी पीएम मोदी निर्मित आपदाओं में जोड़ दिया है. हंसल मेहता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.