राहुल गांधी को लेकर शोभा डे ने किया ट्वीट, बोलीं- रहें या जाएं की फर्क पैंदा? चौकीदारों को...

शोभा डे (Shobhaa De) ने अपने चिर-परिचित अंदाज में ट्वीट किया है और शोभा डे के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अध्यक्ष पद को छोड़ने पर अड़े हुए हैं वहीं उन्हें लेकर रिएक्शन आ रहे हैं.

राहुल गांधी को लेकर शोभा डे ने किया ट्वीट, बोलीं- रहें या जाएं की फर्क पैंदा? चौकीदारों को...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर शोभा डे (Shobhaa De) ने किया कुछ ऐसा ट्वीट

खास बातें

  • राहुल गांधी को लेकर शोभा डे ने किया ट्वीट
  • वायरल हो रहा है शोभा डे का ट्वीट
  • चौकीदारों को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अध्यक्ष पद को छोड़ने पर अड़े हुए हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को इस्तीफा न देने की सलाह दे चुके हैं. सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के इस कदम को लेकर आ रहे रिएक्शन में एक नाम राइटर शोभा डे का भी जुड़ गया है. शोभा डे (Shobhaa De) ने अपने चिर-परिचित अंदाज में ट्वीट किया है और शोभा डे (Shobhaa De) के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. 

शोभा डे (Shobhaa De) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्वीट किया हैः 'राहुल गांधी जाएं या रहें- की फर्क पैंदा? उन्हें जानो दो न? उनके साथ सहमत हूं, बिल्कुल भी यूटर्न नहीं. छुट्टियों का समय. स्थायी तौर पर. उन्होंने इसे हासिल किया है. चौकीदारों को उनका काम करने दो. भारत देख रहा है!' इस तरह शोभा डे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कमेंट करने के साथ ही चौकीदारों को लेकर भी तंज कसा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोभा डे (Shobhaa De) अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं. इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बादल वाले बयान पर चुटकी ली थी. हाल ही में शोभा डे ने आरजेडी, आप और जेडी (एस) को लेकर तंज कसा था, और ट्वीट किया थाः 'सनी देओल (Sunny Deol) जीत गए,  हेमा मालिनी (Hema Malini) जीत गईं. आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...