राहुल रॉय को 'पुलिसकर्मी' बेरहमी से पीटते आए नजर! जानें क्या है वजह- देखें Photo

'आशिकी (Aashiqui)' फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को राहुल राय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट शेयर किया है.

राहुल रॉय को 'पुलिसकर्मी' बेरहमी से पीटते आए नजर! जानें क्या है वजह- देखें Photo

'आशिकी (Aashiqui)' फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • राहुल रॉय ने शेयर की फोटो
  • इस अंदाज में आए नजर
  • एक्टर ने दी यह जानकारी
नई दिल्ली:

'आशिकी (Aashiqui)' फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को राहुल राय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट शेयर किया है. इस फोटो में राहुल रॉय को पुलिसकर्मी पीटते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद राहुल रॉय (Rahul Roy) के फैन्स हैरान रह गए. लेकिन इस फोटो की हकीकत कुछ और ही है. बेशक इसमें पुलिस वालों को राहुल रॉय को पीटते हुए देखा जा सकता है. लेकिन यह बात कुछ और ही है.

शहनाज गिल ने 'ये देश है वीर जवानों का' पर किया शानदार डांस, Video शेयर कर बोलीं- ये मेरा देश है और...

Malaika Arora ने सोनू सूद के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया धमाकेदार डांस, Viral हुईं Photo और Video

'आशिकी (Aashiqui)' फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'द वॉक...डायरेक्टर नितिन गुप्ता, नियोल फिल्म्स...टीम एफर्ट पर मुझे गर्व है.' राहुल रॉय की फिल्म 'द वॉक' प्रवासी श्रमिकों की कहानी पर आधारित है. फिल्म में दो श्रमिकों की कहानी दिखाई जाएगी जो मुंबई से उत्तर प्रदेश का सफर तय करेंगे. इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस तरह राहुल रॉय एक बहुत ही प्रासंगिक विषय पर फिल्म लेकर आने वाले हैं.

दीपिका सिंह ने पीला सूट पहनकर 'चूड़ी भी जिद पे आई है' सॉन्ग पर जमकर किया डांस, देखें Video

सैफ अली खान एक बार फिर बनने जा रहे हैं पिता तो बेटे इब्राहिम अली खान ने किया ये कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल रॉय (Rahul Roy) 1990 में अपनी फिल्म 'आशिकी' से सुर्खियों में आए थे. फिल्म सुपरहिट रही थी, और फिल्म के गाने उससे भी ज्यादा लोकप्रिय हुए. हालांकि राहुल रॉय का लक बॉलीवुड में बहुत कमाल नहीं कर सका. लेकिन बिग बॉस का सीजन वन उन्होंने ही जीता था. अब इस फिल्म के साथ वह अपने फैन्स को एंटरटेन करने आ रहे हैं.