राहुल रॉय की तबीयत में हो रहा सुधार, फिल्म की शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को बीते दिनों शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक यानी मस्तिष्काघात आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

राहुल रॉय की तबीयत में हो रहा सुधार, फिल्म की शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक

राहुल रॉय (Rahul Roy)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को बीते दिनों शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक यानी मस्तिष्काघात आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब खबर है कि राहुल रॉय (Rahul Roy) की हालत में पहले से काफी सुधार है. उन्हें आईसीयू से भी निकाल दिया गया है और नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. सिर्फ इतना ही नहीं डॉक्टर्स ने उनकी फिजियोथैरेपी भी शुरू कर दी है. उम्मीद है अब राहुल रॉय (Rahul Roy) जल्द ठीक हो जाएंगे.

Coronavirus Trailer: राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोनावायरस' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म ''आशिकी'' से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले राहुल रॉय (Rahul Roy) (52) को नानावती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वह हाल में कारगिल में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. रॉय ने महेश भट्ट के साथ ‘जुनून' और ‘फिर तेरी कहानी याद आई' जैसी फिल्मों में भी काम किया था.

आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल को पहनाई वरमाला तो 'अमिताभ बच्चन' ने यूं दिया रिएक्शन, Viral हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राहुल रॉय (Rahul Roy) को फिल्म आशिकी के जरिए काफी शोहरत मिली, जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 47 फिल्में साइन कर डाली थी. लेकिन आशिकी के बाद एक्टर की एक फिल्म भी नहीं चली जिसके बाद राहुल सीधा बिग बॉस सीजन 1 में नजर आए थे. इस शो को जीतकर वह एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए थे. लेकिन उन्हें कुछ खास काम नहीं मिला. अब इतने सालों बाद एक्टर फिल्म एलएसी-लाइव द बैटल' (LAC- Live The Battle)  में नजर आने वाले हैं. एक्टर इस फिल्म की शूटिंग करगिल में कर रहे थे. लेकिन उनकी सेहत की वजह से फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.