क्या शादीशुदा हैं Ileana D'Cruz, जानें एक्ट्रेस का जवाब...

मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'रेड' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया ने इलियाना से उनकी शादी से जुड़े सवाल किए.

क्या शादीशुदा हैं Ileana D'Cruz, जानें एक्ट्रेस का जवाब...

इलियाना के कथित बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रेलिया के निवासी हैं.

खास बातें

  • शादी के सवाल पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी
  • प्रोफेशनली और पर्सनली मैं अच्छा काम कर रही हूं : इलियाना
  • फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की गिनती उन सेलेब्स में होती है, जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में यकीन करते हैं. पिछले कई सालों से इलियाना कथित तौर पर ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. पिछले साल क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने एंड्रयू को पति कहकर इंस्टाग्राम पर संबोधित किया था, जिसके बाद चर्चाएं गर्म थी कि जोड़ी ने शादी कर ली है. मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'रेड' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया ने इलियाना से उनकी शादी से जुड़े सवाल किए.

बॉयफ्रेंड के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं इलियाना डिक्रूज, कैमरे में कैद हुई रोमांटिक केमिस्ट्री
 


Business Standard की रिपोर्ट के मुताबिक, शादीशुदा होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे नहीं पता कि इस मामले में क्या कहना चाहिए. प्रोफेशनली और पर्सनली मैं अच्छा काम कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि इस मामले में कुछ कमेंट करने की जरुरत है. मैंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है. मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं है. लेकिन जो भी है सब सामने है."
 
साल 2012 में आई फिल्म 'बर्फी' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली इलियाना ने भले ही मीडिया से बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एंड्रयू के साथ तस्वीरों से भरा हुआ है. क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने इंस्टाग्राम पर लिख दिया था कि उनकी तस्वीर पति एंड्रयू ने क्लिक की है. इलियाना की यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हुई और चर्चाएं गर्म हुई कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है.

जब इलियाना डिक्रूज को फूट-फूटकर रोते देख उड़े अजय देवगन के होश...

बता दें, इलियाना जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म 'रेड' में नजर आएंगी. इसमें वह इनकम टैक्स कमिश्नर बने अजय की पत्नी की भूमिका में दिखेंगे. मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ.

देखें, ट्रेलर...


अजय के साथ इलियाना की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म 'बाहशाहो (2017)' में साथ नजर आ चुकी है.

VIDEO: 'बादशाहो' की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com