NDTV Khabar

Raid Box Office Collection: अजय देवगन की भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री, बनी साल की चौथी फिल्म

बॉलीवुड के स्टार एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने कछुआ की चाल से धीमी रफ्तार में आखिरकार 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गया.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raid Box Office Collection: अजय देवगन की भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री, बनी साल की चौथी फिल्म

Raid Box Office Collection: अजय देवगन

खास बातें

  1. धीमी चाल में 100 करोड़ क्लब में एंट्री
  2. अजय देवगन की 8वीं फिल्म
  3. 16 मार्च को हुई थी रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने कछुआ की चाल से धीमी रफ्तार में आखिरकार 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गया. 'रेड' साल 2018 की चौथी फिल्म है, जो 100 करोड़ क्लब में एंट्री की है. 'पद्मावत', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'बागी 2' के बाद अब 'रेड' भी इस लिस्ट मे आ गई है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक इंडिया में 100 करोड़ की कमाई करने वाली 'रेड' अजय देवगन की 8वीं फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन का नया रूप देखने को मिला. उन्होंने बिना कोई एक्शन किए अपने शांत स्वभाव वाली एक्टिंग की है.

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की छापामारी बरकरार, 5 दिन में कमाई 50 करोड़ पार...

बता दें कि Raid से पहले रिलीज हुई अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, नील नितिन मुकेश, तुषार कपूर, कुणाल खेमू ने अहम किरदार निभाया था. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.
कपिल शर्मा के शो में फिर होगी इनकी वापसी, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID

टिप्पणियां
हालांकि, 'गोलमाल रिटर्न्स' से पहले आई अजय देवगन की चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'बादशाहो (2017)' ने 65 करोड़ का बिजनेस किया. 'शिवाय (2016)' से निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अजय की इस फिल्म ने 84 करोड़ रुपये कमाए थे. 'दृश्यम (2015)' 68 करोड़ तो 'एक्शन जैक्सन (2014)' 57 करोड़ रुपये के बिजनेस के साथ फ्लॉप साबित हुई थी. यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई थी.

VIDEO: फिल्म 'रेड' के सितारों से खास मुलाकात

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement