NDTV Khabar

Raid नहीं चमका पाई अजय देवगन की किस्मत, 100 करोड़ के लिए तरस रहे सुपरस्टार

सुपरस्टार अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'रेड' ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी शुरुआत की, बावजूद इसके फिल्म 100 करोड़ के क्लब में अब तक शामिल नहीं हो पाई है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raid नहीं चमका पाई अजय देवगन की किस्मत, 100 करोड़ के लिए तरस रहे सुपरस्टार

11 दिन में 81.95 करोड़ रु. कमा पाई Raid

खास बातें

  1. 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से दूर Raid
  2. अब तक 81.95 करोड़ का बिजनेस कर पाई फिल्म
  3. 'गोलमाल रिटर्न्स' से पहले अजय ने दी 4 एवरेज फिल्में
नई दिल्ली: सुपरस्टार अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म Raid ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी शुरुआत की. फिल्म ने 3 दिन में 41 करोड़ का बिजनेस किया और इसी के साथ Raid साल की वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी. Raid ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से अब भी दूर है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन तक 81.95 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की छापामारी बरकरार, 5 दिन में कमाई 50 करोड़ पार...'पैडमैन' को पछाड़ साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी 'रेड', जानें अब तक की कमाई

Raid से पहले रिलीज हुई अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, नील नितिन मुकेश, तुषार कपूर, कुणाल खेमू ने अहम किरदार निभाया था. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

Raid से 85 साल की इस एक्ट्रेस ने किया डेब्यू: काजोल ने पोस्ट किया Video, मस्तमौला अंदाज Viral

टिप्पणियां
हालांकि, 'गोलमाल रिटर्न्स' से पहले आई अजय देवगन की चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'बादशाहो (2017)' ने 65 करोड़ का बिजनेस किया. 'शिवाय (2016)' से निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अजय की इस फिल्म ने 84 करोड़ रुपये कमाए थे. 'दृश्यम (2015)' 68 करोड़ तो 'एक्शन जैक्सन (2014)' 57 करोड़ रुपये के बिजनेस के साथ फ्लॉप साबित हुई थी. 

VIDEO: मिलिए फिल्म 'रेड' की टीम से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement