NDTV Khabar

Raid Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की फिल्म का 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए संघर्ष जारी, कमाए इतने करोड़

'Raid' Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'रेड' की दूसरे हफ्ते तक रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है. फिल्म को 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के लिए जबरदस्त संघर्ष करना पड़ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raid Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की फिल्म का 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए संघर्ष जारी, कमाए इतने करोड़

Raid का बॉक्स ऑफिस पर धीमा सफर जारी है

खास बातें

  1. 16 मार्च को रिलीज हुई है फिल्म
  2. राजकुमार गुप्ता हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. इनकम टैक्स रेड पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली: 'रेड (Raid)' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है. अजय देवगन की फिल्म की कमाई दूसरे हफ्ते तक रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है. Raid को 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.  'रेड' ने दिन के अंदर 86.98 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 3.55, शनिवार को 5.71 करोड़, रविवार को 7.22 करोड़, सोमवार को 2.42, मंगलवार को 2.41 और बुधवार को 2.62 करोड़ रु. कमाए हैं. अजय देवगन की इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रु. तक पहुंचना आसान काम नहीं लग रहा है क्योंकि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म 'बागी 2' तैयार है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर 'रेड' का सफर आसान नहीं रहने वाला है.
 
Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

'रेड' का बजट लगभग 60-65 करोड़ रु. बताया जाता है. अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ रु. की कमाई की थी. शनिवार को इसने 13.86 और रविवार को 17.11 करोड़ रु. का अच्छा कारोबार किया था. लेकिन उसके बाद से फिल्म की कमाई लगातार गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि फिल्म को आलोचका और  दर्शकों दोनों ने सराहा है.

साउथ के इस सुपरस्टार की हैं ये फैन, उन्हीं के अंदाज मे बोलती, चलती और करती हैं डांस, वीडियो हुआ वायरल



Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

टिप्पणियां
बता दें,  'रेड' 1980 के दशक की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अजय देवगन इन दिनों तरह-तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं. कभी वे 'गोलमाल' में हंसाते हुए नजर आते हैं तो कभी सरकारी अफसर बनकर भ्रष्टाचारियों की खबर भी लेते हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement