Raid Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी पड़ी 'रेड', दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म Raid के कलेक्शन में 38.04 % की बढ़त देखने को मिली है...

Raid Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी पड़ी 'रेड', दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

दो दिन में 23.90 करोड़ रुपये कमा चुकी Raid

खास बातें

  • दर्शकों को भा रही अजय देवगन की Raid
  • दूसरे दिन बटोरे 13.86 करोड़ रुपये
  • रविवार को शानदार कमाई की उम्मीद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म Raid ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के बाद, दूसरे दिन धुआंधार कमाई की है. शनिवार को इसका कलेक्शन लगभग 13.86 करोड़ रुपए रहा, जो पहले दिन की कमाई से 38.04% अधिक है. Raid में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग की दर्शकों ने काफी प्रशंसा की है. शुरूआती दो दिनों में अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने तकरीबन 23.90 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं. 

Raid से 85 साल की इस एक्ट्रेस ने किया डेब्यू: काजोल ने पोस्ट किया Video, मस्तमौला अंदाज Viral

Raid को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है. ऐसे में रविवार को भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है. बता दें कि Raid 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं.

Raid Movie Review: दमदार एक्टिंग से अजय देवगन ने जीता दर्शकों का दिल



अजय देवगन ने काजोल के साथ फिल्म करने पर कहा, हम दोनों को कास्ट करना आसान नहीं है...

अजय देवगन की तारीफ इसलिए भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसा मसाला सिनेमा करते हैं, वहीं 'दृश्यम' और 'रेड' में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी करीब रहती हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और यह फिल्म 16 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com