Raid Box Office Collection Day 3: 'पैडमैन' को पछाड़ साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी 'रेड', जानें अब तक की कमाई

'पद्मावत' के बाद Raid को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है.

Raid Box Office Collection Day 3: 'पैडमैन' को पछाड़ साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी 'रेड', जानें अब तक की कमाई

3 दिन में Raid ने कमाए 41.01 करोड़ रुपये.

खास बातें

  • 'पद्मावत' के बाद 'रेड' को मिली सबसे बड़ी ओपनिंग
  • तीन दिन में बटोरे 41.01 करोड़ रुपये
  • रविवार को फिल्म के खाते में आए 17.11 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

सुपरस्टार अजय देवगन स्टारर फिल्म Raid साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. पहले वीकएंड पर फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर डाली है. इसकी तीन दिन की कमाई 41.01 करोड़ रुपये रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, 'पद्मावत' के बाद Raid को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. कमाई के मामले में अजय देवगन की इस फिल्म ने अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 10.04 करोड़, दूसरे दिन 13.86 करोड़ जबकि रविवार को 17.11 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है.

Raid से 85 साल की इस एक्ट्रेस ने किया डेब्यू: काजोल ने पोस्ट किया Video, मस्तमौला अंदाज Viral
 


तरण आदर्श ने ट्विटर पर साल 2018 की टॉप-5 फिल्मों के वीकएंड कलेक्शन की जानकारी दी है. 114 करोड़ के कलेक्शन के साथ 'पद्मावत' लिस्ट में पहली पोजिशन पर है. 'रेड' 41 करोड़ के साथ दूसरे जबकि 'पैडमैन' तीसरे नंबर पर है. चौथी पोजिशन पर 'सोनू के टीटू की स्वीटी (26.57 करोड़ रु.)' और अनुष्का शर्मा स्टारर 'परी' ने पांचवी पोजिशन पर जगह बनाई है. 

Leaked Pics: कपिल शर्मा के शो में फिर होगी इनकी वापसी, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID

Raid को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है. वीकएंड के बाद अब देखना दिलचस्प होगा कि यह वीकडे पर कैसा परफॉर्म करती है. बता दें कि Raid 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी पड़ी 'रेड', दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन की तारीफ इसलिए भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसा मसाला सिनेमा करते हैं, वहीं 'दृश्यम' और 'रेड' में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी करीब रहती हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और यह फिल्म 16 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...