Raid Box Office Collection Day 4: 'रेड' की कमाई पर लगा ब्रेक, 50 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म Raid के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है...

Raid Box Office Collection Day 4: 'रेड' की कमाई पर लगा ब्रेक, 50 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

4 दिन में Raid ने कमाए 47 करोड़ रुपये.

खास बातें

  • अब तक 47 करोड़ रुपये कमा चुकी Raid
  • सोमवार को फिल्म ने बटोरे 6 करोड़ रुपये
  • दर्शकों को पसंद आ रहा अजय देवगन का अंदाज
नई दिल्ली:

अजय देवगन स्टारर फिल्म Raid ने अपने पहले वीकएंड पर 41 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को पछाड़ Raid साल की दूसरी वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी है. रविवार को इसके खाते में 17.11 करोड़ रुपये आए, लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई में तकरीबन 11 करोड़ रुपये की गिरावट देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

Raid से 85 साल की इस एक्ट्रेस ने किया डेब्यू: काजोल ने पोस्ट किया Video, मस्तमौला अंदाज Viral

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर Raid ने 4 दिन में 47 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. उम्मीद है कि 5वें दिन फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बता दें, पहले दिन (शुक्रवार को) फिल्म की कमाई 10.04 रही. शनिवार को इसने 13.86 करोड़ और रविवार को 17.11 करोड़ रुपये बटोरे थे. 
Leaked Pics: कपिल शर्मा के शो में फिर होगी इनकी वापसी, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID

Raid को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है. वीकएंड के बाद वीकडे पर फिल्म की कमाई में गिरावट आना लाजमी है. बता दें, Raid 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं.



बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी पड़ी 'रेड', दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

अजय देवगन की तारीफ इसलिए भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसा मसाला सिनेमा करते हैं, वहीं 'दृश्यम' और 'रेड' में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी करीब रहती हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और यह फिल्म 16 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com