धर्मेंद्र ने शेयर किया बिन मौसम बरसात का वीडियो, बोले- जैसा मोदी साहब ने कहा है...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया बिन मौसम बरसात का वीडियो, बोले- जैसा मोदी साहब ने कहा है...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • फार्महाउस पर समय गुजारते आए नजर
  • बिन मौसम की हो रही बारिश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में धर्मेंद्र बहुत ही इत्मिनान के साथ अपने फार्महाउस पर बैठे हैं, और तेज बारिश हो रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शॉल ले रखा है, इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां पर मौसम के मिजाज बदल रहे हैं. धर्मेंद्र का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, और फैन्स के इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बंदे दर्द दिए इतने कुदरत को, बदल चले तेवर मौसम भी...दुनिया को बचाओ.' इस वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, 'बिन मौसम बरसात हो रही है. कोरोना पीछे पड़ा हुआ है....जैसा मोदी साहब ने कहा है कि अपना ख्याल रखो.' इस तरह धर्मेंद्र ने मौसम के बदलते तेवरों का जिक्र किया है क्योंकि बिन मौसम बरसात हो रही है. यही नहीं, उन्होंने लोगों से अपनी इंसानियत कायम रखने की बात भी कही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं और अपने जिंदगी के कई बहुत ही प्यारे मौकों को शेयर करते हैं. इस तरह फैन्स को उनकी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं का भी पता चल जाता है. वैसे भी 84 वर्षीय धर्मेंद्र कभी अपने खेतों में काम करते नजर आते हैं तो कभी वे अपने मवेशियों के साथ समय गुजार रहेे होते हैं.