सुबह के 6 बजे बेटे वियान संग गरीबों में कंबल बांटने निकले राज कुंद्रा, बोले- अपने बच्चों को अच्छी चीजें सिखाएं

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में राज कुंद्रा अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की बात करते नजर आ रहे हैं.

सुबह के 6 बजे बेटे वियान संग गरीबों में कंबल बांटने निकले राज कुंद्रा, बोले- अपने बच्चों को अच्छी चीजें सिखाएं

राज कुंद्रा (Raj Kundra) बेटे वियान (Viaan) के साथ कंबल बांटने निकले

खास बातें

  • राज कुंद्रा ने शेयर किया वीडियो
  • बेटे वियान के साथ सुबह 6 बजे गरीबों में बांटे कंबल
  • वीडियो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बिजनेस टाइकून और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में राज कुंद्रा अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा अपने बेटे वियान (Viaan Kundra) के साथ कड़ी ठंड में बाहर सो रहे गरीब लोगों को कंबल और चद्दर बांटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में राज कुंद्रा कह रहे हैं, "गुड मॉर्निंग, सुबह के 6 बज रहे हैं और मेरा बेटा अभी बेड से उठा है."


राज कुंद्रा (Raj Kundra) वीडियो में आगे कह रहे हैं, "कभी-कभी बच्चों को यह सिखाना जरूरी होता है कि सिर पर छत और थाली में खाना आसानी से नहीं मिल जाता. उन्हें दुनिया का दूसरा हिस्सा भी दिखाना चाहिए, जहां कई सारे लोग इतनी कड़ाके की ठंड में सड़कों पर सो रहे हैं. तो आज में अपने बच्चे को अच्छी चीजें सिखा रहा हूं. हम बाहर जाकर गरीब लोग, जो सड़कों पर सो रहे हैं, उन्हें चद्दर और कंबल बांटेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra Video) ने कैप्शन में लिखा, "दिन में एक अच्छा काम जरूर करना चाहिए. हमें अपने बच्चों को यह सिखाने की आवश्यकता है कि जो भी चीजें हमें मिली हैं, वह हर किसी को नहीं मिलती." राज कुंद्रा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.