NDTV Khabar

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजमौली ने शाही अंदाज में की बेटे की शादी, Video हुए वायरल

भारतीय सिनेमा इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म बनाने वाले 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने बेटे कार्तिकेय की शादी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के डायरेक्टर राजमौली ने शाही अंदाज में की बेटे की शादी, Video हुए वायरल

बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी

खास बातें

  1. 'बाहुबली' के बेटे की शादी
  2. प्रभास-अनुष्का भी पहुंचीं
  3. शाही अंदाज में की शादी
नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म बनाने वाले 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने बेटे कार्तिकेय की शादी की. पूजा प्रसाद संग कार्तिकेय ने साउथ इंडियन रीति रिवाज के अनुसार रविवार को जयपुर में शादी रचाई. पिंक सिटी जयपुर में बॉलीवुड समेत कई साउथ स्टार एक्टर भी इस शादी में पहुंचे. बारात में बाहुबली के स्टार कास्ट प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी भी इस मौके पर पहुंचे. साउथ के एक और सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना भी यहां मौजूद रहीं. सोशल मीडिया पर राजामौली के बेटे की शादी की तमाम फोटो वायरल हो रहे हैं. पूजा प्रसाद और कार्तिकेय की जोड़ी बेहद शानदार दिखी. इसका एक वीडियो सुष्मिता सेन ने शेयर किया.

गोविंदा से लेकर अमिताभ बच्चन तक के करियर में था कादर खान का हाथ, जानें ये अनकही बातें


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Focus (@filmyfocus) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में कार्तिकेय की शादी में बाराती बने कई स्टार्स डांस करते हुए भी दिखाई दिए. दुल्हन पूजा प्रसाद ने साउथ के ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ था. जयपुर में हुए शादी में यह जोड़ी काफी लाइमलाइट में रही. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी और मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी के लिए राजस्थान के शहर को चुना था. हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर के टीवी इंटरव्यू के लिए 'कॉफी विद करण' में एसएस राजामौली, प्रभास और राणा दग्गुबाती पहुंचे थे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telugufilmfocus (@telugufilmfocus) on

 

कैटरीना कैफ ने खोला राज, सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन करने की बताई वजह

टिप्पणियां

बता दें, फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने फिल्म 'बाहुबली' के दूसरे भाग की रिलीज को एक साल से ज्यादा समय होने के बाद आखिरकार सोमवार को जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अपनी अगली तेलुगू फिल्म की यहां शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. फिलहाल इस प्रोजेक्ट को आरआरआर कहा जा रहा है, जिसमें पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण साथ में काम कर रहे हैं. 300 करोड़ रुपये की बजट वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement