एक्ट्रेस रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया 'सेक्सी' फोटोशूट, इंटरनेट पर हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस और बिग बॉस मलयालम की एक्स कंटेस्टेंट रजनी चांडी (Rajini Chandy) ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है.

एक्ट्रेस रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया 'सेक्सी' फोटोशूट, इंटरनेट पर हुईं ट्रोल

रजनी चांडी (Rajini Chandy) अपनी फोटोशूट के लिए हुईं ट्रोल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और बिग बॉस मलयालम की एक्स कंटेस्टेंट रजनी चांडी (Rajini Chandy) ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है. रजनी चांडी (Rajini Chandy) ने 69 साल की हैं. उन्होंने बीते हफ्ते फेसबुक पर अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह फोटोशूट केरल की फोटोग्राफर अथिरा जॉय (Athira Joy) ने किया है. रजनी चांडी (Rajini Chandy Photoshoot) की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला Snake Dance की रिहर्सल करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर धूम

रजनी चांडी (Rajini Chandy) आमतौर पर साड़ियों में ही दिखती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वो एक डिस्ट्रेस्ड जींस और एक छोटी डेनिम जींस में  नजर आ रही हैं. रजनी की तस्वीरों  के देख बहुत से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, जबकि एक सोशल मीडिया का वर्ग उन्हें ट्रोल कर रहा है. रजनी चांडी ने बीबीसी से बातचीत में बताया: "मुझे फूहड़ कहा जाता था. किसी ने मुझसे पूछा कि क्या तुम अभी तक नहीं मरी?' एक अन्य ने सुझाव दिया कि मुझे घर पर बैठकर बाइबल पढ़नी चाहिए. यह आपकी उम्र प्रार्थना करने की है, अपनी बॉडी को दिखाने की नहीं."

सनी लियोन छुप-छुपकर खा रही थीं पानी पूरी, हेयर स्टाइलिस्ट ने किया शूट तो मोबाइल पर कर दिया अटैक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनी चांडी (Rajini Chandy) ने बताया कि इस फोटोशूट के लिए अथिरा जॉय ने उन्हें अप्रोच किया था. "दिसंबर में, अथिरा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक फोटोशूट करने में दिलचस्पी रखूंगी और क्या मुझे वेस्टर्न कपड़े पहनने में कोई दिक्कत है. मैंने कहा कि नहीं, मैं छोटी होने पर हर समय उन्हें पहनती थी." बता दें कि रजनी चांडी ने साल 2016 में मलयालम भाषा के कॉमेडी-ड्रामा, ओरु मुथसी गढ़ा में एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की. फिर दो और फिल्मों में काम किया. इसके बाद बिग बॉस के मलयाली वर्जन में भी नजर आईं.