NDTV Khabar

रजनीकांत ने कसा कमल हासन पर तंज, बोले- राजनीति के लिए प्रसिद्धि-पैसा काफी नहीं

रजनीकांत ने कहा- "अगर आप राजनीति में सफल होना चाहते हैं, तो इसके लिए सिर्फ नाम, पैसा और प्रसिद्धि प्रयाप्त नहीं है. एक अभिनेता को एक राजनेता बनने के लिए कुछ बड़ी चीजों की जरूरत होती है. मैं आशा करता हूं कि कमल हासन को पता होगा कि वह क्या है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने कसा कमल हासन पर तंज, बोले- राजनीति के लिए प्रसिद्धि-पैसा काफी नहीं

खास बातें

  1. मैं आशा करता हूं कि कमल हासन को पता होगा कि वह क्या है : रजनीकांत
  2. प्रसिद्धि और पैसा राजनीति में सफल होने के लिए पर्याप्त नहीं : रजनीकांत
  3. शिवाजी गणेशन के स्मारक के उद्घाटन समारोह में पहुंचे रजनीकांत और कमल
चेन्नई: अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन पर निशाना लगाते हुए दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने रविवार को कहा कि राजनीति में सफल होने के लिए केवल प्रसिद्धि और पैसा पर्याप्त नहीं है. कमल हासन राजनीति में प्रवेश के अपने इरादे का ऐलान कर चुके हैं. रजनीकांत ने तमिल अभिनेता शिवाजी गणेशन के स्मारक के उद्घाटन समारोह में कहा, "अगर आप राजनीति में सफल होना चाहते हैं, तो इसके लिए सिर्फ नाम, पैसा और प्रसिद्धि प्रयाप्त नहीं है. एक अभिनेता को एक राजनेता बनने के लिए कुछ बड़ी चीजों की जरूरत होती है. मैं आशा करता हूं कि कमल हासन को पता होगा कि वह क्या है."

समारोह में कमल हासन, रजनीकांत के साथ मंच पर मौजूद थे. उन्होंने कहा, "कमल से अगर मैंने दो महीने पहले यह पूछा होता, तो वह मुझे इस बारे में बता देते. आज, वह कह रहे है कि वह मुझे वह चीज दिखाएंगे अगर मैं उनके साथ आता हूं."

पढ़ें: राजनीति में उतरेंगे कमल हासन, कहा- देश सेवा के लिए मरने को तैयार

इस मौके पर कमल हासन ने शिवाजी गणेशन के स्मारक का उद्घाटन में देरी के लिए अन्नाद्रमुक सरकार को आड़े हाथ लिया. हासन ने कहा, "हमें शिवाजी की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए किसी से अनुरोध करने या किसी से पूछने की जरूरत नहीं है. उनकी लोकप्रियता और उनका प्रभाव सिनेमा और राजनीति से परे है. मैं इस समारोह में भाग लेता ही, चाहे मेरी उपस्थिति का कोई भी विरोध करता."

पढ़ें: क्या पक रही है खिचड़ी : कमल हासन से मिले अरविंद केजरीवाल, दोनों ने की एक-दूसरे की तारीफ

तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने स्मारक का उद्घाटन किया. वर्ष 2015 में, तत्कालीन मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने घोषणा की थी कि 1950 के दशक से तमिल फिल्मों पर राज करने वाले गणेशन की याद में एक स्मारक बनाया जाएगा.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement