रजनीकांत के जन्मदिन पर फैन्स ने दिखाए 'थलाइवा' जैसे करतब, देखें 5 धमाकेदार TikTok Video

रजनीकांत (Rajinikanth) के जन्मदिन (Rajinikanth Birthday) पर फैन्स ने ऐसे-ऐसे टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाए हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

रजनीकांत के जन्मदिन पर फैन्स ने दिखाए 'थलाइवा' जैसे करतब, देखें 5 धमाकेदार TikTok Video

रजनीकांत (Rajinikanth) के जन्मदिन पर टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का आज गुरुवार को  69वां जन्मदिन है. 'थलाइवा' के नाम से पहचाने जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth Birthday) को सुबह से ही प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है. प्रशंसकों ने मंदिरों में विशेष पूजा-अर्चना कर उनका जन्मदिन मनाया और राज्यभर में कई जगह सामुदायिक भोज का आयोजन भी किया गया. रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर कुछ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) जमकर धमाल मचा रहे हैं. रजनीकांत के बर्थडे पर देखें पांच धमाकेदार वायरल टिकटॉक वीडियो.

Salman Khan Video: सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, बोले- जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली उसका...

रजनीकांत (Rajinikanth) आखिरी बार फिल्म 'पेट्टा' में नजर आए थे और इन दिनों वह फिल्म 'दरबार' की शूटिंग में मसरूफ हैं. फिल्म जगत के साथ ही राजनीति क्षेत्र की हस्तियों ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. द्रमुख प्रमुख एम. के. स्टालिन ने कहा, "दिल से मेरे प्रिय मित्र को आज उनके जन्मदिन पर बधाई देता हूं. मैं आपके लिए दीर्घायु और स्वस्थ्य जीवन की कामना करता हूं."

दीपिका पादुकोण ने ना धोनी, ना कोहली, ना युवराज बल्कि इन्हें बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की बधाईयों का आलम यह रहा कि हैशटैग के साथ 'थलाईवा' सुपरस्टार रजनी को जन्मदिन मुबारक' और 'रजनीकांत जन्मदिन मुबारक' ट्रेन्ड कर रहा था. अभिनेता एवं राजनेता और उनके पुराने दोस्त कमल हासन ने कहा, "प्रिय मित्र, मैं आपके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. सफलता यूं ही आपके कदम चूमती रहे." निर्देशक मुरूगदास ने कहा, :जन्मदिन मुबारक हो थलाइवर रजनीकांत सर। मैं आपके लिए सफलता, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं. आप प्रेरणा के सतत स्रोत हैं. मैं आपकी बेहतरीन जिंदगी का छोटा सा हिस्सा बन खुश हूं."

एक्टर करण टैकर बोले- देश में 19.4 करोड़ लोग ऐसे हैं, जिन्हें कई दिनों तक एक निवाला नहीं मिलता और हम...

फिल्म ‘दरबार' में रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कहा, "थलाइवा जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके साथ ‘दरबार' में काम करना मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि है और आपसे सीखा नम्रता, अनुशासन और सादगी का पाठ जीवन भर मेरे साथ रहेगा. भगवान आपको प्यार, अच्छा स्वास्थ्य और खुशी दे."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com