रजनीकांत की बेटी सौंदर्या के प्री-वेडिंग रिसेप्शन की Photo हुईं Viral, यूं दिखीं Thalaivar की लाडली

रजनीकांत (Rajinikanth) की छोटी बेटी सौंदर्या (Soundarya) की प्री वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सौंदर्या की शादी विशगन वानागमुदी (Vishagan Vanangamudi) से हो रही है.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या के प्री-वेडिंग रिसेप्शन की Photo हुईं Viral, यूं दिखीं Thalaivar की लाडली

रजनीकांत (Rajinikanth) की छोटी बेटी सौंदर्या (Soundarya) का प्री वेडिंग रिसेप्शन

खास बातें

  • रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की प्री वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें हुईं वायरल
  • प्री वेडिंग रिसेप्शन बीते शुक्रवार को चेन्नई में हुआ आयोजित
  • इस मौके पर सौंदर्या काफी सुंदर दिख रही थीं
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की छोटी बेटी सौंदर्या (Soundarya) और उनके मंगेतर विशगन वानागमुदी (Vishagan Vanangamudi) की प्री वेडिंग रिसेप्शन बीते शुक्रवार को चेन्नई में आयोजित हुआ. यह कपल 11 फरवरी को को शादी रचाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों की प्री वेडिंग रिसेप्शन राघवेंद्र कल्याण मंडप्पम (Raghavendra Kalyana Mandapam) में आयोजित हुआ.रजनीकांत (Rajinikanth)की  बेटी सौंदर्या Soundarya) और उनके मंगेतर विशगन वानागमुदी (Vishagan Vanangamudi) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की  बेटी Soundarya) इस दौरान ब्लू और गोल्ड सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विशगन वानागमुदी (Vishagan Vanangamudi) ने व्हाइट शर्ट और धोती कैरी किया हुआ था.

सुनील ग्रोवर के शो में कार्तिक-कृति ने 'धक-धक' सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, खूब देखा जा रहा Dance Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by cinetimee (@cinetimee) on

 

 

 

 

 

 

इस मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने  कुर्ता-पजामा पहना हुआ था, जबकि उनकी पत्नी लता ने ग्रीन कलर की साड़ी कैरी किया था. रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या और उनके पति धनुष भी इस सेरेमनी में नजर आए. कुछ दिन पहले सौंदर्या ने ट्वीटर पर अपनी वेडिंग की जानकारी दी थी. उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा था. सूत्रों के मुताबिक, दोनों की वेडिंग के बाद रजनीकांत के घर में एक पूजा भी रखी जाएगी. बीते गुरुवार को रजनीकांत ने अभिनेता कमल हसन से भी मुलाकात की और सौंदर्या (Soundarya) और विशगन वानागमुदी (Vishagan Vanangamudi) की शादी में आमंत्रित भी किया.

टाइगर श्रॉफ ने अपने हमशक्ल से की मारपीट, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

 


 

bmsg19eo

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या (Soundarya) और विशगन वानागमुदी (Vishagan Vanangamudi) की यह दूसरी शादी है. सौंदर्या की पहली शादी बिजनेसमैन आर अश्विन की थी और उनका तीन साल का बेटा वेद भी है. जबकि विशगन वानागमुदी की पहली शादी एक मैगजीन एडिटर कनिका कुमरान से हुई थीं. सौंदर्या रजनीकांत ने कई फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर भी काम किया है. उन्होंने अपने जीजा धनुष और अभिनेत्री काजल को एक फिल्म में डायरेक्ट भी किया था. उन्होंने इन दोनों को लेकर वीआईपी-2 बनाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...