Kaala Teaser: रजनीकांत का स्टाइलिश अंदाज और डायलॉग का तड़का, यूट्यूब पर सुपरहिट

साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काला' का टीजर रिलीज किया जा चुका है.

Kaala Teaser: रजनीकांत का स्टाइलिश अंदाज और डायलॉग का तड़का, यूट्यूब पर सुपरहिट

फिल्म 'काला' के एक सीन में सुपरस्टार रजनीकांत

खास बातें

  • 'काला' का टीजर हुआ रिलीज
  • फिल्म में हैं सुपरस्टार रजनीकांत
  • यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट
नई दिल्ली:

साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काला' का टीजर रिलीज किया जा चुका है. रजनीकांत की स्टाइल और डायलॉग से लबरेज तमिल भाषा के इस टीजर को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं, यह यूट्यूब ट्रेंडिंग में नंबर 1 पोजिशन पर बना हुआ है. 'काला' टीजर को तमिल में ही नहीं, बल्कि तेलगु और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है. हमेशा की तरह इस फिल्म में भी रजनीकांत स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. इसमें नाना पाटेकर एक नेता की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी होंगी.

गैंगस्टर बने रजनीकांत की फिल्म 'काला' का दूसरा पोस्टर रिलीज, अंदाज है बिल्कुल जुदा

धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि के साथ वह जीप पर बैठे दिखाई दिये. बता दें, इस नई फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में हैं. पहले ऐसी खबरें थी कि फिल्म की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात को नकार दिया था. बता दें, धनुष द्वारा निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म का संगीत संतोष नारायणन देंगे.

काला टीजर (तमिल)-

फिल्म के निर्माता फिलहाल चेन्नई में लोकप्रिय धारावी झुग्गी बस्ती को बनाने के काम में जुटे हुए हैं. फिल्म की यूनिट के सूत्र ने बताया कि 5 करोड़ रुपये के बजट में चेन्नई में धारावी सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं चल रही है.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर 'काला' एक्ट्रेस अंजलि पाटिल का खुलासा

काला टीजर (हिंदी)-

रजनीकांत की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अहम रोल निभाएंगी. हुमा कुरैशी ने कहा कि फिल्म में वह रजनीकांत के साथ दिखेंगी. इसमें समुथिरकानी और अंजली पाटिल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बताते चलें कि, 'काला' के साथ-साथ रजनीकांत की '2.0' फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब शायद यह फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी. 

Newsbeep

VIDEO: तीन साल के अंदर चुनावी वादे पूरे नहीं करने पर इस्तीफ़ा दे देंगे रजनीकांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...