हिमालय यात्रा पर निकले रजनीकांत, घुड़सवारी के साथ किए मंदिरों के दर्शन

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में रजनीकांत घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं...

हिमालय यात्रा पर निकले रजनीकांत, घुड़सवारी के साथ किए मंदिरों के दर्शन

हिमालय की यात्रा में निकले रजनीकांत.

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हिमालय की यात्रा पर निकले हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें रजनी घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं. फोटो में वह सफेद कुर्ता-पायमाला और शॉल ओढ़े दिख रहे हैं. यात्रा पर निकलने से पहले रजनीकांत की ओर से बयान आया था कि वह तकरीबन 15 दिनों तक हिमालय की सैर करेंगे. यात्रा के दौरान उन्होंने आध्यात्मिक गुरु से मुलाकात की. साथ ही मंदिरों के दर्शन भी किए.

कमल हासन बोले- सिर्फ कावेरी विवाद ही नहीं, कई मुद्दों पर रजनीकांत चुप रहे हैं

देखें तस्वीरें और वीडियो...

यात्रा पर निकलने से पहले रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के. अहमद ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 'थलैवा' हिमालय की ओर निकलने वाले हैं". मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत ने हिमालय पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है. कहा जाता है कि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वह कुछ समय यहां बिताएंगे.

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की आयी नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रजनीकांत की दो फिल्में '2.0' और 'काला' रिलीज के लिए तैयार हैं. धनुष द्वारा निर्मित 'काला' 27 अप्रैल को रिलीज होगी. शंकर की '2.0' रजनीकांत की फिल्म 'रोबो' का सीक्वल है, इसमें अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में दिखेंगे. पहले यह भी अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है.

VIDEO: तीन साल के अंदर चुनावी वादे पूरे नहीं करने पर इस्तीफ़ा दे देंगे रजनीकांत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...