NDTV Khabar

31 दिसंबर को राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे रजनीकांत, कहा- इसके लिए नया नहीं हूं...

रजनीकांत ने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे लेकिन वह केवल उसी दिन अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे. अभिनेता ने कहा कि वह राजनीति में नए नहीं हैं, लेकिन इसके लिए 'चिंतन व रणनीति' की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
31 दिसंबर को राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे रजनीकांत, कहा- इसके लिए नया नहीं हूं...

चेन्नई में फैन्स से मिले रजनीकांत

चेन्नई:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों से कहा कि वह 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे. रजनीकांत ने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे लेकिन वह केवल उसी दिन अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे. अभिनेता ने कहा कि वह राजनीति में नए नहीं हैं, लेकिन इसके लिए 'चिंतन व रणनीति' की जरूरत है. उन्होंने कहा, "जब युद्ध होगा तो हम देखेंगे और यह युद्ध और कुछ नहीं केवल चुनाव है."

गैंगस्टर बने रजनीकांत की फिल्म 'काला' का दूसरा पोस्टर रिलीज, अंदाज है बिल्कुल जुदा

रजनीकांत ने कहा, "एक व्यक्ति को युद्ध जीतना होता है. युद्ध जीतने के लिए बहादुरी पर्याप्त नहीं है. रणनीति की जरूरत भी होती है." उन्होंने कहा कि लोगों से ज्यादा मीडिया उनके राजनीतिक योजना के बारे में रुचि रखती है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही नकारात्मक सूचनाओं पर ध्यान न देने की भी सलाह दी. उन्होंने कहा, "सकारात्मक विचारों पर ध्यान केंद्रित करें."


कारपेंटर, कुली और बस कंडक्टर का काम करने के बाद बने 'थलाइवा'

इससे पहले रजनीकांत ने नवंबर में संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें राजनीति में आने की कोई जल्दबाजी नहीं है. रजनीकांत ने मई में अपने प्रशंसकों से सभा में कहा कि अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो वह राजनीति का रास्ता चुनेंगे. उन्होंने कहा, "ईश्वर तय करता हैं कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है. मौजूदा समय में वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर चाहता है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं. अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं कल राजनीति में प्रवेश करूंगा."

कमल हासन और रजनीकांत का सम्मान करता हूं, जरूरी नहीं कि वोट उन्हें दूंगा : प्रकाश राज

टिप्पणियां

उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं बहुत ईमानदार बनकर रहूंगा और जो लोग इसमें पैसा कमाने के लिए हैं उन्हें बर्दाश्त नहीं करूंगा. ऐसे लोगों के साथ मैं काम नहीं कर सकता."

VIDEO: 40 साल से तमिलनाडु में, पूरी तरह तमिल हूं : रजनीकांत
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement