रजनीकांत के फैन ने बताई अंतिम इच्छा तो थलाइवा ने कर डाला यह वादा

रजनीकांत (Rajinikanth) के एक फैन ने मरने से पहले अपनी इच्छा जाहिर करते हुए अपने बेटे के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया.

रजनीकांत के फैन ने बताई अंतिम इच्छा तो थलाइवा ने कर डाला यह वादा

रजनीकांत (Rajnikanth) के फैन ने मरने से पहले अपनी जाहिर की इच्छा

खास बातें

  • सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस ने लिखा इमोशनल मैसेज
  • रजनीकांत ने किया यह वादा
  • रजनीकांत ने अपने फैन के लिए भेजा ऑडियो नोट
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक ऐसे सुपरस्टार है जो अपनी उदारता के लिए जाने जाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं 'थलाइवा' को भगवान की तरह पूजा जाता है क्योंकि वह अक्सर अपने फैंस की मदद करते हैं. हाल ही में थलाइवा के एक फैंस ने मरने से पहले अपनी इच्छा जाहिर करते हुए अपने बेटे के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं चाहता हूं कि 'आप 2021 का चुनाव जीते'. इस तरह उनके फैन का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ और रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी इसका रिप्लाई किया.

आगे इस ट्वीट में लिखा- तमिलनाडु के लोगों को एक अद्भुत नेता, पिता और आध्यात्मिक गुरु आपके रूप में मिले. आप ही हैं जो यहां के लोगों की मदद कर सकते हैं और ऐसा माहौल दे सकते हैं. जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों के सबसे गरीब वर्ग के सबसे गरीब व्यक्ति की मूल आय 25000 रु हो. मुझे इस बात का काफी दुख है कि जब इस राज्य की सत्ता संभालेंगे उस वक्त मैं जिंदा नहीं रहूंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस के इस इमोशनल संदेश को पढ़ते ही रजनीकांत (Rajinikanth) ने उनके लिए एक ऑडियो नोट भेजा. उन्होंने कहा, "मुरली, मैं रजनीकांत बोल रहा हूं. तुम्हें कुछ नहीं होगा बच्चे. मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा. तुम ठीक हो जाओ और जल्द ही घर आओ. तुम्हारे ठीक होने और घर आने के बाद, तुम अपने पूरे परिवार के साथ मेरे पास आना मैं तुमसे मिलूंगा. हिम्मत करो बच्चे.' रजनीकांत के इस दरियादिली से उनके दूसरे फैंस भी भावुक हो गए. और सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गई.