NDTV Khabar

भारतीय संस्कृति और परंपरा को भुला रही युवा पीढ़ी : रजनीकांत

मेगास्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्हें यह देखकर दुख होता है कि भारत की युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति और परंपरा को भूल रही है.

210 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय संस्कृति और परंपरा को भुला रही युवा पीढ़ी : रजनीकांत

रजनीकांत

खास बातें

  1. युवा पीढ़ी भारतीय संस्कृति, परंपरा को भुला रही : रजनीकांत
  2. युवाओं को हमारी संस्कृति का आनंद उठाना चाहिए : रजनीकांत
  3. अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी '2.0'
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म '2.0' का म्यूजिक लॉन्च किया. इस प्रोग्राम में रजनीकांत ने कहा है कि उन्हें यह देखकर दुख होता है कि भारत की युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति और परंपरा को भूल रही है. इस कार्यक्रम में अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री एमी जैक्सन और मेगास्टार रजनीकांत व उनके परिवार से पत्नी लता, बेटी ऐश्वर्य व सौंदर्या और दामाद व अभिनेता धनुष भी शामिल हुए. दुबई के बुर्ज पार्क में शनिवार का आयोजित इस कार्यक्रम का हिस्सा करण जौहर, अभिनेता राणा दग्गूबाती और आरजे बालाजी भी बने थे.

पढ़ें: 2.0 Audio Launch: आसमान की ऊंचाई से उतरा पोस्‍टर, अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री

जब करण ने रजनीकांत से पूछा कि मौजूदा समय की कौन-सी चीजों को आप पसंद या नापसंद करते हैं, तो उन्होंने कहा, "मुझे क्या पसंद है वह यह है कि वह जिम्मेदार व विनम्र हैं, मुझे जो पसंद नहीं है वह यह है कि युवा पीढ़ी धीरे-धीरे हमारी अपनी परंपरा और संस्कृति को भूल रही है. यह दुख की बात है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. उन्हें इसका आनंद उठाना चाहिए और हमारी संस्कृति और परंपरा को कभी नहीं भूलना चाहिए."  संगीत लॉन्च के शुरू होने के कुछ घंटों पहले ही यूट्यूब और अन्य साइट्स पर '2.0' के गाने रिलीज होने के बावजूद फिल्म के सदस्यों ने कार्यक्रम पर इसका कोई असर पड़ने नहीं दिया और एमी, अक्षय व रहमान ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों से इसे यादगार बना दिया.

पढ़ें: रजनीकांत नहीं थे '2.0' के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद, जानें आमिर खान ने क्यों ठुकराया ऑफर

वहीं, कार्यक्रम में रजनीकांत की पत्नी लता ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है. मुझे अपने पति पर बहुत गर्व है, मैं '2.0' में उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें सलाम करना चाहती हूं. इसके अलावा, मैं एमी, रहमान, शंकर और अन्य सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं, जिन्होंने इस परियोजना को संभव बनाया है." बता दें, 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'रोबोट' की सीक्वल '2.0' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Video: रोहित शेट्टी के साथ ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement