NDTV Khabar

Darbar First Look: रजनीकांत की ‘दरबार’ का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखे Thalaivar

Darbar First Look: रजनीकांत (Rajinikanth) की अगली फिल्म ‘दरबार’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'दरबार' में रजनीकांत का धमाकेदार अंदाज नजर आ रहा है. 'दरबार' को पहले 'Thalaivar 167' टाइटल दिया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Darbar First Look: रजनीकांत की  ‘दरबार’ का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखे Thalaivar

रजनीकांत की 'दरबार' का First Look रिलीज

खास बातें

  1. रजनीकांत की अगली फिल्म है 'दरबार'
  2. 'दरबार' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  3. ए.आर. मुरुगदॉस हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की अगली फिल्म ‘दरबार' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'दरबार' में रजनीकांत (Rajinikanth) का धमाकेदार अंदाज नजर आ रहा है. 'दरबार' को पहले 'Thalaivar 167' टाइटल दिया गया था.  रजनीकांत की 'दरबार' का फर्स्ट लुक (Darbar First Look) पोस्टर से ऐसा इशारा मिल रहा है कि डायरेक्टर ए.आर. मुरुगदास (A R Murugadoss) की फिल्म पुलिस पर आधारित हो सकती है. लेकिन पोस्टर से यह इशारा मिल रहा है कि रजनीकांत इस बार बहुत ही जोरदार धमाका करने जा रहे हैं क्योंकि पोस्टर में बंदूकों से लेकर पुलिस बेल्ट, टोपी और पुलिस डॉग तक नजर आ रहा है. फिर रजनीकांत (Rajinikanth) का स्टाइल भी कुछ कम कमाल का नहीं है.


बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनीं तो साधु बन जाऊंगा...

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार (Darbar)' के  पोस्टर में आकर्षक पंचलाइन हैः 'आप फैसला करो कि आप मुझे अच्छा-बुरा चाहते हो या खराब.'  पोस्टर में आईपीएस की कंधे पर लगने वाली पिन, हथकड़ी, बंदूकें और पुलिस का एक कुत्ता भी है. इसके अलावा पोस्टर में रजनीकांत चश्मा लगाए और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. पहले लुक में मुंबई का गेटवे ऑफ इंडिया दिख रहा है जिससे लग रहा है कि कहानी किसी पश्चिमी महानगर पर आधारित हो सकती है.

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

इससे पहले मुरुगदास की एक्शन फिल्म 'तुपक्की' भी मुंबई पर आधारित थी. रजनीकांत (Rajinikanth) और मुरुगदास पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' पोंगल के मौके पर जनवरी 2020 को रिलीज होगी. वैसे भी रजनीकांत इससे पहले 'पेट्टा' और '2.0' जैसी फिल्में लेकर आ चुके हैं और इन फिल्मों को खूब पसंद भी किया गया था. फिर लंबे समय से रजनीकांत को इस अंदाज में देखा भी नहीं गया है. 

टिप्पणियां

(इनपुटः भाषा)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement