रजनीकांत ने राजनीति में एंट्री के बाद किया बड़ा ऐलान, हिमालय जाने को तैयार

रजनीकांत का फिल्मी करियर स्टाइल और एक्शन से भरपूर रहा है. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और ऐसा इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है.

रजनीकांत ने राजनीति में एंट्री के बाद किया बड़ा ऐलान, हिमालय जाने को तैयार

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत

खास बातें

  • हिमालय जाने की तैयारी में रजनीकांत
  • संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं
  • दोस्तों संग मिलकर बनाया है मेडिटेशन सेंटर
नई दिल्ली:

रजनीकांत का फिल्मी करियर स्टाइल और एक्शन से भरपूर रहा है. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और ऐसा इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. उनके स्टाइल के दीवानों की कोई कमी नहीं है. तभी तो उन्होंने इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए राजनीति में आने और समाज के लिए कुछ अच्छा करने का फैसला लिया था. लेकिन ये क्या, अब खबर आ रही है कि वे आज हिमालय का रुख कर जाएंगे. इस बात की जानकारी रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के. अहमद ने दी है.

तमिलनाडु की राजनीति में फिलहाल 'शून्यता' की स्थिति : रजनीकांत

उन्होंने 9 मार्च को ट्वीट किया कि थलैवा कल हिमालय की ओर निकलने वाले हैं. खबर पक्की है. वैसे आपको यह बता दें कि रजनीकांत का सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. पिछले साल ही रजनीकांत ने हिमालय में अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है. वे वहीं जा रहे हैं.


Kaala Teaser: रजनीकांत का स्टाइलिश अंदाज और डायलॉग का तड़का, यूट्यूब पर सुपरहिट
Newsbeep

वैसे उनके फैन्स के लिए 27 अप्रैल को हागामा होना तय है क्योंकि रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ इस दिन रिलीज हो रही है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, और रजनीकांत के फैन्स के बीच उनका क्रेज एक बार फिर सिर चढ़कर बोलने लगा है. यही नहीं, इसक बाद उनकी फिल्म 2.0 भी रिलीज होगी. रोबो के इस सीक्वल को लेकर काफी सरगर्मियां हैं और इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं, लेकिन इसकी रिलीज डेट लगातार टलती आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: तीन साल के अंदर चुनावी वादे पूरे नहीं करने पर इस्तीफ़ा दे देंगे रजनीकांत

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...