इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का हुआ निधन, तो रजनीकांत बोले- यह दिल तोड़ने वाला है

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुम्बई के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार को निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे. रजनीकांत (Rajinikanth) ने ट्वीट कर जताया दुख.

इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का हुआ निधन, तो रजनीकांत बोले- यह दिल तोड़ने वाला है

रजनीकांत (Rajinikanth) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुम्बई के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 67 वर्ष के थे. ऋषि कपूर  2018 से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे थे. तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  उनके सह-कलाकार इरफान खान के निधन के एक दिन बाद ही उनके निधन की खबर आई है. इरफान खान का भी कल मुम्बई के एक अस्पताल में निधन हो गया था, उन्हें भी कैंसर था. करीब तीन महीने पहले ऋषि की बहन रितू नंदा का भी कैंसर के कारण निधन हो गया था. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

रजनीकांत (Rajinikanth) ने लिखा: "यह दिल तोड़ने वाला है. भागवान आपकी आत्मा को शांति दें. मेरे प्यारे मित्र ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)." रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन जैसे सितारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया. यही नहीं पीएम मोदी, राहुल गांधी जैसे राजनेताओं ने भी इस खबर दुख जताया है,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)के निधन के बाद एक बयान जारी करते हुए कहा, "दो साल तक ल्यूकेमिया से जंग लड़ने के बाद हमारे प्यारे ऋषि आज सुबह पौने नौ बजे इस दुनिया को अलविदा कह गए. डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मियों का कहना है कि उन्होंने आखिरी सांस तक जंग जारी रखी." उन्होंने कहा, "दो महाद्वीपों में दो साल तक इलाज के दौरान वह जीने के लिए दृढ़ और लगातार खुश रहे. उनका ध्यान हमेशा परिवार, दोस्त, भोजन और फिल्मों पर केन्द्रित रहा और इस दौरान जो भी उनसे मिला वह हैरान रहा कि कैसे इस बीमारी को उन्होंने खुद पर हावी नहीं होने दिया."

अमेरिका में करीब एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद वह पिछले साल सितम्बर में भारत लौटे थे. फरवरी में भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहली बार दिल्ली में एक पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने गए ऋषि को संक्रमण के कारण वहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद मुम्बई लौटने के बाद उन्हें बुखार होने के बाद अस्पताल मे भर्ती कराया गया.