राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने पोस्ट की बिकिनी फोटो, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट- देखें Photo

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) ने अपनी फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने पोस्ट की बिकिनी फोटो, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट- देखें Photo

एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में रहकर खूब बोर हो रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पुरानी फोटो-वीडियो शेयर कर, खाना पकाकर, घर की साफ-सफाई कर, पालतू जानवरों का ख्याल रख, वर्कआउट कर अपना समय बिता रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) ने अपनी फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में वो समुद्र में इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं. उनकी फोटो पर राजकुमार राव सहित कई सितारों ने रिएक्शन दिया है.

पत्रलेखा (Patralekha) ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खास बात यह है कि इस फोटो को बॉयफ्रेंड राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने ही खींचा था. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "थ्रोबैक थर्सडे. समुद्र को मिस कर रही हूं. हमेशा एक वाटर बेबी रही, एक पाइसीयन गर्ल." सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में पत्रलेखा व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनकी फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

4ogghlfg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पत्रलेखा (Patralekha) की फोटो पर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने लिखा: "और मैं सोच रहा था, आज इतनी गर्मी कैसे लग रही है, अब मुझे पता है." राजकुमार राव के अलावा अदिति राव हैदरी, किम शर्मा और रसिका दुग्गल ने भी इस पर रिएक्शन दिया. पत्रलेखा और राजकुमार राव ने पहली बार साथ में हंसल मेहता की 'सिटी लाइट' में काम किया. इसके अलावा एक्ट्रेस लव गेम्स और नानू की जानू में भी नजर आ चुकी हैं. बात अगर राजकुमार राव की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कोई बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था. राजकुमार राव की अगली फिल्म 'छलांग' है जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं.