Box Office Collection Day 2: राजकुमार राव की 'न्यूटन' की धुआंधार कमाई, पीछे रह गई 'हसीना' और संजू बाबा

राजकुमार राव स्टारर 'न्यूटन' की कमाई में पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 162.5% की बढ़त देखने को मिली, इसी के साथ फिल्म ने दो दिनों में 3.48 करोड़ रु. कमा लिए है.

Box Office Collection Day 2: राजकुमार राव की 'न्यूटन' की धुआंधार कमाई, पीछे रह गई 'हसीना' और संजू बाबा

खास बातें

  • दो दिन में 'न्यूटन' ने कमाए 3.48 करोड़ रु.
  • 4.72 करोड़ रु. पहुंची संजय दत्त की कमबैक फिल्म की कमाई
  • बॉक्सऑफिस पर धीमी रफ्तार से दौड़ रही 'हसीना'
नई दिल्ली:

शुक्रवार को 3 बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर दस्तक दी. राजकुमार राव की 'न्यूटन', संजय दत्त स्टारर कमबैक फिल्म 'भूमि' और श्रद्धा कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना की लाइफ पर आधारित फिल्म 'हसीना पारकर'. रिलीज के पहले दिन 'भूमि' और 'हसीना पारकर' ने अच्छी शुरुआत की और 'न्यूटन' महज 96 लाख ही कमा पाई थी. लेकिन शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले 162.5% की ग्रोथ देखने को मिली. फिल्म के खाते में शनिवार को 2.52 करोड़ आए और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 3.48 करोड़ रु. पहुंचा.

पढ़ें: Exclusive: क्‍या ऑस्‍कर में जाने वाली 'Newton' इस इरानी फिल्‍म की नकल है?​

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए, जबकि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 2.47 करोड़ रहा. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में सिर्फ 22 लाख रु. का इजाफा हुआ और दो दिनों में फिल्म 4.72 करोड़ रु. ही कमा पाई. बात करें श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना पारकर' की तो इसने पहले दिन 1.37 करोड़ का बिजनेस किया था. जबकि दूसरे दिन फिल्म के खाते में 1.40 करोड़ आए. बॉक्सऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'भूमि' और 'न्यूटन' के मुकाबले 'हसीना पारकर' ने उम्मीद से कम कमाई की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com