NDTV Khabar

राजकुमार राव की नई फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज, इस बार 'शादी में जरूर आना'...

इस साल को अगर राजकुमार राव का साल कहें तो गलत नहीं होगा. दरअसल अभी तक राजकुमार राव की चार फिल्‍में 'ट्रैप्‍ड', 'बहन होगी तेरी', 'बरेली की बर्फी' और 'न्‍यूटन' रिलीज हो चुकी है.

397 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव की नई फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज, इस बार 'शादी में जरूर आना'...

'शादी में जरूर आना' इस साल रिलीज हो रही राजकुमार की 5वीं फिल्‍म है.

नई दिल्‍ली: राजकुमार राव की आने वाली फिल्‍म 'शादी में जरूर आना' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और राजकुमार एक बार फिर शादी के लिए बैचेन और उतावले दुल्‍हे बने नजर आने वाले हैं. लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्‍मों की तरह इस फिल्‍म में भी उनका शादी करने का सपना पूरा होता नहीं दिख रहा है. फिल्‍म 'शादी में जरूर आना' में राजकुमार राव एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा के साथ नजर आने वाले हैं. ट्रेलर की शुरुआत में कृति एक पढ़ी लिखी लड़की के रूप में दिखायी गई हैं जो इतनी जल्‍दी शादी नहीं करना चाहती, जबकि उनका परिवार उनके लिए रिश्‍ता लेकर आ जाता है. यह रिश्‍ता है राजकुमार राव का, जो एक बार फिर बड़े ही मासूम अदांज में नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’, 10 नवंबर की डेट हुई है फिक्स

ट्रेलर की शुरुआत में यह दोनों आपस में प्‍यार करते और  काफी क्‍यूट कपल जैसे नजर आते हैं और उसके बाद उनकी शादी तय होती है. लेकिन जैसे ही राजकुमार शादी के लिए पहुंचते हैं, उनकी दुल्‍हन यानी कृति वहां से गायब हो जाती हैं. अपने साथ शादी के दिन हुए इस धोखे से राजकुमार बुरी तरह टूट जाते हैं और मंडप छोड़कर भागने वाली इस दुल्‍हन से बदले का फैसला करते हैं.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त और श्रद्धा कपूर से आगे निकली राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' की कमाई

इस साल को अगर राजकुमार राव का साल कहें तो गलत नहीं होगा. दरअसल अभी तक राजकुमार राव की चार फिल्‍में 'ट्रैप्‍ड', 'बहन होगी तेरी', 'बरेली की बर्फी' और 'न्‍यूटन' रिलीज हो चुकी है. 'ट्रैप्‍ड' और 'बहन होगी तेरी' भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकी हों लेकिन 'बरेली की बर्फी' के प्रीतम विद्रोही को लोगों ने खूब पसंद किया, तो वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'न्‍यूटन' का नूतन कुमार भी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी तारीफें बटोर कर ले गया.

यह भी पढ़ें: Oscar के लिए भारत की तरफ से जाएगी राजकुमार राव की 'Newton'

आप भी देखें फिल्‍म 'शादी में जरूर आना' का ट्रेलर-



यह भी पढ़ें: Exclusive: क्‍या ऑस्‍कर में जाने वाली 'Newton' इस इरानी फिल्‍म की नकल है?

'न्‍यूटन' तो इस साल ऑक्‍सर में भारत की तरफ से आधिकारिक एंट्री भी बन गई है. वहीं इस फिल्‍म में नजर आने वाली कृति खरबंदा की बात करें तो कृति की फिल्‍म 'गेस्‍ट इंन लंदन' भी इसी साल रिलीज हुई है. यह फिल्‍म 10 नवंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: फिल्म रिव्यू : न्यूटन में देखें राजकुमार राव का शानदार अभिनय

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement