डराने आ रहे हैं श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, फिल्म Stree में कुछ ऐसा होगा रोल

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म का नाम 'स्त्री' रखा गया है. राजकुमार ने गुरुवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की.

डराने आ रहे हैं श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, फिल्म Stree में कुछ ऐसा होगा रोल

खास बातें

  • हंसाते और डराते नजर आएंगे श्रद्धा-राजकुमार
  • फिल्म का नाम होगा 'स्त्री'
  • अभी सिर्फ नाम की हुई है घोषणा
नई दिल्ली:

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म का नाम 'स्त्री' रखा गया है. राजकुमार ने गुरुवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "अब हमारे पास फिल्म का नाम है. हॉरर कामेडी 'स्त्री' की शूटिंग शुरू. शूटिंग रोमांचक होगी. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, राज और डीके द्वारा लिखित और दिनेश विजन, राज और डीके द्वारा निर्मित की जाएगी." 'स्त्री' का निर्देशन 'शोर इन द सिटी', 'गो गोआ गॉन' और 'हैप्पी एंडिंग' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर राज और डीके कर रहे हैं.

क्रिसमस पर बिजी रहेंगी श्रद्धा कपूर, शुरू की 'साहो' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. इस फिल्म के जरिए राजकुमार व श्रद्धा पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे. बता दें कि श्रद्धा कपूर अभी बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म पूरी होने के बाद श्रद्धा कपूर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.


वहीं एक्टर राजकुमार राव पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म करते हुए नजर आने वाले हैं. इससे पहले वह यूपी की कहानियों पर फिल्म्स में दिखे हैं. श्रद्धा और राजकुमार पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे.

VIDEO: 'हसीना पारकर' की कहानी है कमजोर

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com