NDTV Khabar

जल्द ही काम पर लौटेंगे राजकुमार राव, चोट की वजह से टालनी पड़ी 'फन्ने खां' की शूटिंग

राजकुमार ने कहा, "मैने अस्पताल में तीन दिन गंवा दिए अन्यथा बाकी सब पटरी पर है. मैं डबिंग कर रहा था और फिल्म 'शादी में जरूर आना' का प्रचार कर रहा था. दुर्भाग्य की बात बस यह रही कि हमें 'फन्ने खां' की शूटिंग टालनी पड़ी.

102 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जल्द ही काम पर लौटेंगे राजकुमार राव, चोट की वजह से टालनी पड़ी 'फन्ने खां' की शूटिंग

खास बातें

  1. टीवी सेट पर घायल हुए थे राजकुमार राव
  2. चोट की वजह से टली 'फन्ने खां' की शूटिंग
  3. 'शादी में जरूर आना' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता
नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव जिनके पैर में पिछले महीने चोट लग गई थी, उनका कहना है कि अब सब कुछ ठीक है और जल्द ही वह अपने काम पर लौट आएंगे. राजकुमार ने कहा, "मैने अस्पताल में तीन दिन गंवा दिए अन्यथा बाकी सब पटरी पर है. मैं डबिंग कर रहा था और फिल्म 'शादी में जरूर आना' का प्रचार कर रहा था. दुर्भाग्य की बात बस यह रही कि हमें 'फन्ने खां' की शूटिंग टालनी पड़ी. अपनी टीम और निर्माताओं क्रिअर्ज, रोम्प और टी-सीरीज के लिए मुझे बुरा लगा, लेकिन उन सब का रवैया बेहद सहयोगात्मक रहा. मैं ज्यादा से ज्यादा चार से पांच हफ्तों में पूरी तरह से काम पर लौट आऊंगा."

पढ़ें: तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...

उनकी फिल्म 'शादी में जरूर आना' एक प्यारी सी रोमांटिक फिल्म है. उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म में बतौर अभिनेता अपनी प्रतिभा दिखाने का बढ़िया मौका मिला.

टिप्पणियां
पढ़ें: महिलाओं को ही नहीं बल्कि पुरुषों को भी साड़ी बेचने का हुनर रखते हैं राजकुमार राव!

राजकुमार की एक अन्य फिल्म 'ओमर्टा' को फिल्म महोत्सवों में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. उन्होंने बताया कि 'ओमर्टा' एक प्रभावी फिल्म है. फिल्म में उन्हें मानसिक समस्या से जूझते दिखाया गया है. अभिनेता ने कहा कि उनके लिए इस किरदार को निभाना आसान नहीं था, लेकिन फिल्मकार हंसल मेहता ने उन्हें अपनी सीमाओं से परे जाने के लिए प्रोत्साहित किया. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement