रिलीज हुआ क्राइम सीरीज ‘हाउस ऑफ सीक्रेट्स’ का पोस्टर, अब 11 मौतों की जांच करेंगे राजकुमार राव

इन दिनों राजकुमार राव नेटफ्लिक्स पर आने वाले अपने नए शो ‘हाउस ऑफ सीक्रेट्स’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह वेब सीरीज रियल घटना से प्रेरित है.

रिलीज हुआ क्राइम सीरीज ‘हाउस ऑफ सीक्रेट्स’ का पोस्टर, अब 11 मौतों की जांच करेंगे राजकुमार राव

'हाउस ऑफ सीक्रेट्स' का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली :

इन दिनों राजकुमार राव नेटफ्लिक्स पर आने वाले अपने नए शो ‘हाउस ऑफ सीक्रेट्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह वेब सीरीज रियल घटना से प्रेरित है, जिसमें दिल्ली के एक ही परिवार के 11 लोगों की जान चली गई थी. अपने इस डॉक्युमेंट्री सीरीज को लेकर राजकुमार राव भी बेहद एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी नई वेब सीरीज के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस नए सीरीज का पोस्टर बहुत ही गंभीर और दिलचस्प नजर आ रहा है.

‘हाउस ऑफ सीक्रेट्स' के पोस्टर को राजकुमार राव ने शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘दिल्ली के एक परिवार में 11 मौतों की सच्ची कहानी. वॉच हाउस ऑफ़ सीक्रेट्स, क्योंकि दिल्ली पुलिस चौंकाने वाली बुराड़ी मौतों के पीछे की जटिल वास्तविकताओं की जांच कर रही है. 8 अक्टूबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर'. राजकुमार राव की वेब सीरीज के इस नए पोस्टर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं.

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ रियलिटी होगी या सिर्फ फिक्शन होगा क्योंकि असली वजह तो किसी को भी नहीं पता'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘यह इंटरेस्टिंग होने वाला है'. तो एक और लिखते हैं, ‘क्या यह दिल्ली पुलिस से रिलेटेड है?'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. गौरतलब है कि राजकुमार राव को आखिरी बार फिल्म ‘रूही' में देखा गया था, जो कि लोगों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रही थी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि एक्टर की ये नई सीरीज क्या धमाल मचाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com