इस एक्टर ने बताई आपबीती, कभी कॉम्प्लेक्शन तो कभी सिक्स पैक ऐब्स की कमी बने थे रिजेक्शन की वजह

राजकुमार राव आज बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार हैं. वे अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपने लिए जगह बना चुके हैं.

इस एक्टर ने बताई आपबीती, कभी कॉम्प्लेक्शन तो कभी सिक्स पैक ऐब्स की कमी बने थे रिजेक्शन की वजह

एक्टर राजकुमार राव

खास बातें

  • 'न्यूटन' को मिली जबरदस्त सफलता
  • एक्टिंग के हुनर में हैं माहिर
  • हॉरर फिल्म करने की तैयारी में हैं
नई दिल्ली:

राजकुमार राव आज बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार हैं. वे अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपने लिए जगह बना चुके हैं, और उनकी फिल्म 'न्यूटन' तो ऑस्कर के लिए इस साल भारत की ऑफिशल एंट्री भी थी. लेकिन दूसरे राउंड में ये बाहर हो गई. लेकिन राजकुमार राव बतौर मंजे हुए कलाकार खुद को स्थापित कर चुके हैं और इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन उनका शुरुआती सफर इतना आसान नहीं रहा है. उन्हें अपने कॉम्प्लेक्शन और मस्कुलर बॉडी न होने की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. 

Video: अभिनेता राजकुमार राव से खास मुलाकात

राजकुमार राव ने एएनआइ से बातचीत में बताया, "मुझे बहुत बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. मैं लोगों से मिलता और वे मुझे कई बहाने बताते कि वे मुझे कास्ट क्यों नहीं कर सकते. कभी वे मेरे कॉम्प्लेक्शन की बात करते तो कभी उन्हें मस्कुलर बॉडी की दरकार होती. मुझे पता है कि बॉलीवुड में जगह बनाने में मुझे कितनी मशक्कत करनी पड़ी है क्योंकि रोजाना यहां सैकड़ों लोग आते हैं करियर बनाने के लिए, इसलिए राह आसान नहीं होती है. मैंने सैकड़ों ऑडिशन दिए. गुजारा चलाना के लिए कई विज्ञापन किए. मुंबई बहुत ही महंगा शहर है."

न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है 'टाइगर जिंदा है' का ये गाना
 

 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

फूलनदेवी के बाद अब सुल्ताना डाकू पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर बनेगा दरियादिल डाकू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कास्टिंग काउच पर राजकुमार ने कहा, "कई लोगों को इस तरह के हालात का सामना करना पड़ता है. लेकिन उन्हें डरना नहीं चाहिए और सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए." हालांकि उनकी 'न्यूटन' को ऑस्कर में जगह नहीं मिल पाई है लेकिन वे अब अपनी आगे फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...