NDTV Khabar

एक साये के डर से यहां हर घर के आगे लिखा है 'ओ स्त्री कल आना', देखें Video

राजकुमार राव की नई फिल्म 'स्त्री (Stree)' का टीजर रिलीज हो चुका है, जो देखने में काफी डरावना लगता है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक साये के डर से यहां हर घर के आगे लिखा है 'ओ स्त्री कल आना', देखें Video

31 अगस्त को रिलीज होगी Stree

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे सेलेब्स में होती है, जो अलग तरह के किरदार निभाने में यकीन करते हैं. बात चाहे 'न्यूटन' और 'शाहिद' जैसे सीरियस फिल्मों की हो या फिर 'बरेली की बर्फी' में उनका कॉमिक किरदार. हर रोल में राजकुमार जचे हैं. पिछले 8 सालों से दर्शकों को मसालेदार फिल्में परोस रहे राजकुमार राव अब फैन्स को डराने के लिए तैयार हैं. उनकी नई फिल्म 'स्त्री (Stree)' का टीजर रिलीज हो चुका है, जो देखने में काफी डरावना लगता है. 

श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO
 

शक्ति कपूर ने खोल दिया श्रद्धा कपूर की शादी का राज, बताया कौन होगा दूल्हा और कैसे होगी शादी

बुधवार को राजकुमार राव ने अपनी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का टीजर जारी किया. वीडियो में एक साये के डर से हर घर के बाहर लिखा है, "ओ स्त्री कल आना." इसे साझा करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, "स्त्री के बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं, बस सब कहते हैं आ रही है वो."

आधी रात श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने कुछ ऐसे गाया गाना, VIDEO हुआ वायरल

टिप्पणियां

दिनेश विजान की इस फिल्म में राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ जमेगी. फिल्म का टीजर पोस्ट करते हुए श्रद्धा लिखती हैं, "31 अगस्त, रात के अंधेरे में कोई तुम्हें ढूंढता आ रहा है. देखो कौन है."
 

यह पहला मौका है जब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर एक-साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. बता दें, श्रद्धा इन दिनों सानिया नेहवाल की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म और शाहिद कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, राजकुमार राव एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ 'मेंटल' और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'फन्ने खां' में दिखाई देंगे.

Video: अभिनेता राजकुमार राव और निर्देशक हंसल मेहता से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement