कार से उतरते ही राजकुमार राव को सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

राजकुमार राव की आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को लेकर वे काफी उत्साहित हैं, और फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. लेकिन फिल्म प्रमोशन के दौरान उनके साथ बहुत ही दिलचस्प वाकया पेश आया.

कार से उतरते ही राजकुमार राव को सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

राजकुमार राव की अगली फिल्म 'स्त्री'

खास बातें

  • राजकुमार राव की फिल्म है 'स्त्री'
  • 31 अगस्त को होगी रिलीज
  • श्रद्धा कपूर है उनकी हीरोइन
नई दिल्ली:

राजकुमार राव की आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को लेकर वे काफी उत्साहित हैं, और फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. लेकिन फिल्म प्रमोशन के दौरान उनके साथ बहुत ही दिलचस्प वाकया पेश आया. राजकुमार राव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कार से उतर रहे हैं. राजकुमार होटल में प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं. वे कार से उतरते ही सीधे होटल के सिक्योरिटी गेट से निकलने के लिए जाते हैं तो सिक्योरिटी गार्ड उन्हें रोक लेता है. सिक्योरिटी गार्ड उन्हें प्रॉपर ढंग से चेक करता है, और उसके बाद ही उन्हें अंदर जाने देता है. 

जैकलीन ने इस एक्टर की स्टाइल की उड़ाई धज्जियां, फिर ऐसा हुआ तो हंस-हंसकर हो गईं लोटपोट... देखें Video
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


पंजाबी सिंगर गैरी संधू के Yeah Baby का यूट्यूब पर तूफान, 6 करोड़ बार देखा गया वीडियो

राजकुमार राव के इस वीडियो में एक्सप्रेशंस देखने वाले हैं. राजकुमाार बहुत ही कुल रहते हैं, और बाकायदा सिक्योरिटी चेक के बाद ही वे एंट्री करते हैं. राजकुमार राव का ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है. वैसे भी राजकुमार राव की 'स्त्री' फिल्म काफी मजेदार नजर आ रही है. इस फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का जबरदस्त छौंक है. राजकुमार राव के साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर और अपारशख्ति खुराना भी हैं.

सनी लियोन ने लगाई मदद की गुहार, किडनी ट्रांसप्लांट के लिए फैन्स से मांगी Financial Help



Kamariya: नोरा फतेही ने मटकाई ऐसी 'कमरिया', सुध-बुध भुलाकर झूमने लगे राजकुमार राव; देखें Video

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'स्त्री' के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. इसका 'कमरिया' सॉन्ग आज रिलीज हुआ है, और इस सॉन्ग में नोरा फतेही ने जमकर ठुमके लगाए हैं. ये गाना जमकर वायरल हो रहा है. हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं. 'स्त्री'  31 अगस्त को रिलीज हो रही है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com