NDTV Khabar

कॉमेडी और सीरियस किरदार निभाने के बाद अब ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं राजकुमार राव...

कॉमेडी और गंभीर दोनों तरह की फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें किसी ने अभी तक एक्शन फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉमेडी और सीरियस किरदार निभाने के बाद अब ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं राजकुमार राव...

राजकुमार राव (Rajkummar Rao)

नई दिल्ली:

'शाहिद', 'न्यूटन', 'ओमेर्ता' जैसी सीरीयस फिल्मों से लेकर 'स्त्री', 'बरेली की बर्फी', 'फन्ने खां' जैसी फिल्मों में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कॉमेडी का छौंक लगाया. कॉमेडी और गंभीर दोनों तरह की फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें किसी ने अभी तक एक्शन फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया. राव ने बताया कि उन्होंने कम उम्र में ही ताइक्वांडो सीखना शुरू कर दिया था और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही किसी फिल्म में इसका प्रदर्शन करेंगे. 

Video: मलाइका अरोड़ा को छेड़ते दिखे करण जौहर, पूछा- क्या अकेले मनाया बर्थडे? मिला ये चटपटा जवाब...

'स्त्री' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे राजकुमार राव ने भाषा से बातचीत में कहा, "ज्यादा लोगों को मेरी एक्शन करने की रूचि के बारे में पता नहीं है, जबकि किसी को यह जोखिम उठाना होगा. कोई मेरे एक्शन करने की कल्पना नहीं कर सकता, मैं उम्मीद करता हूं कि कोई मुझे एक्शन फिल्म में लेगा."
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

राव ने बताया कि अभिनेता बनने से पहले उन्होंने ताइक्वांडो और डांस सीखा था. उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि मैंने डांस सीखा क्योंकि यह मेरे अभिनय में मदद करता है. इससे आपको लय और ताल समझने में मदद मिलती है. ज्यादातर लोगों को नहीं पता कि मैं एक ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट हूं और मुझे ताइक्वोंडो आता है. एक दिन मैं ऐसी फिल्म करूंगा जिसमें मेरा यह रूप दुनिया के सामने आ पाए."

Video: सुशांत सिंह राजपूत ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, यूजर बोली- मुझे शादी करोगे?

टिप्पणियां

आखिरी बार कॉमेडी और हॉरर से भरपूर फिल्म 'स्त्री' में नजर आए राव फिलहाल 'मेड इन चाइना' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद साल 2019 में वह फिल्म 'इमली' पर काम करना शुरू करेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share

Advertisement