NDTV Khabar

राजकुमार राव फिर डरावनी फिल्म से मचाएंगे धमाल, भूत बनकर कुछ यूं करेंगे परेशान

‘स्त्री’ फिल्म के बाद बॉलीवुड राजकुमार राव एक अन्य हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूहे-अफ्जा’ में काम कर रहे हैं. यह नयी फिल्म ऐसे भूत के इर्दगिर्द घूमती है जो गायक भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव फिर डरावनी फिल्म से मचाएंगे धमाल, भूत बनकर कुछ यूं करेंगे परेशान

राजकुमार राव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राजकुमार राव फिर डराएंगे
  2. 'रूहे-अफ्जा' से मचेगा धमाल
  3. कुछ ऐसी है कहानी
नई दिल्ली:

‘स्त्री' फिल्म के बाद बॉलीवुड राजकुमार राव एक अन्य हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूह-अफ्जा' में काम कर रहे हैं. यह नयी फिल्म ऐसे भूत के इर्दगिर्द घूमती है जो गायक भी है. यह भूत दूल्हे को सुला देता है ताकि वो उसकी दुल्हन से घुलमिल सके. एक प्रेस रिलीज में फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुये कहा गया है कि शहर में जो भी शादी होती है उसमें स्थानीय महिलाएं आपस में यह तय करती हैं कि वे दूल्हे को सुहागरात के समय जगा कर रखेंगी. इस फिल्म के सह-निर्माता ‘स्त्री' के निर्माता दिनेश विजन और ‘फुकरे' फ्रेंचाइज से मशहूर हुये मृगदीप लांबा हैं. 

Bhojpuri Song: होली से पहले 'बबुआन की जान...' गाने की धूम, 90 लाख बार देखा गया Video

‘‘रूहे-अफ्जा'' में अभिनेता वरूण शर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की है और इसके लिए मुख्य निर्देशक और अभिनेत्री का चयन भी जल्द किया जायेगा. राजकुमार राव की पिछली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आए थे. फिलहाल वह इन दिनों 'मेड इन चाइना' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वह फिल्म 'इमली' पर काम करना शुरू करेंगे.


दीपिका कक्कड़ ने कार में डॉगी संग कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

देखें ट्रेलर-

 

कॉमेडी और गंभीर दोनों तरह की फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें किसी ने अभी तक एक्शन फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया. राव ने बताया कि उन्होंने कम उम्र में ही ताइक्वांडो सीखना शुरू कर दिया था और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही किसी फिल्म में इसका प्रदर्शन करेंगे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement