NDTV Khabar

बाहुबली की राह पर अक्षय-रजनीकांत की ‘2.0’, रिलीज डेट हो गई है फिक्स

अक्षय कुमार की दो फिल्मों का आपस में टकराव टल गया है. रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ गई है.

158 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली की राह पर अक्षय-रजनीकांत की ‘2.0’, रिलीज डेट हो गई है फिक्स

अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 का पोस्टर

खास बातें

  1. एमी जैक्सन है फिल्म की हीरोइन
  2. अक्षय कुमार बने हैं विलेन
  3. रजनीकांत के साथ है पहली फिल्म
नई दिल्ली: अक्षय कुमार की दो फिल्मों का आपस में टकराव टल गया है. रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ गई है. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 26 जनवरी पर रिलीज होगी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आ गई है. फिल्म ‘बाहुबलीः द कन्क्लूजन’ की राह पर चलते हुए अप्रैल, 2018 में रिलीज होगी. यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है. फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है. फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है. 

Video: अक्षय-कैटरीना की जोड़ी कूडो इवेंट में



2.0 poster: अक्षय कुमार का यह खतरनाक लुक देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

रजनीकांत की ‘2.0’ का बजट 400 करोड़ का है. इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे. हाल ही में दुबई में इस फिल्‍म का ग्रैंड म्‍यूजिक लॉन्‍च इवेंट आयोजित किया गया. दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा में हुए इस इवेंट से पहले म्यूजिक लॉन्च का पोस्टर स्काई डाइविंग के जरि‍ए लॉन्च किया गया.

भारतीय संस्कृति और परंपरा को भुला रही युवा पीढ़ी : रजनीकांत

बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किया गया है. जानकारी के अनुसार इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया है. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में आयोजित हुए इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement