NDTV Khabar

चीन में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई Rajnikanth की फिल्म Robot 2.0, 'बाहुबली 2' का भी हुआ था बुरा हाल

2.0 China Box Office Collection: रजनीकांत (Rajnikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत एस. शंकर की फिल्म '2.0' (Robot 2.0) चीन में बुरी तरह से फ्लॉप रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीन में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई Rajnikanth की फिल्म Robot 2.0, 'बाहुबली 2' का भी हुआ था बुरा हाल

रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म '2.0' (Robot 2.0) चीन में फ्लॉप

खास बातें

  1. चीन में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई फिल्म Robot 2.0
  2. रजनीकांत का नहीं चला जादू
  3. 'बाहुबली 2' भी रही थी फ्लॉप
नई दिल्ली:

भारत की दो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में चीन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इसे मेनस्ट्रीम सिनेमा के चीन के बाजार में कदम जमाने के प्रयास में तगड़ा झटका माना जा रहा है. रजनीकांत (Rajnikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत एस. शंकर की फिल्म '2.0' (Robot 2.0) ने हिंदी, तमिल और तेलुगू संस्करणों में शानदार घरेलू कारोबार किया था. लेकिन, 6 सितंबर को यह फिल्म चीन में रिलीज हुई जो कि पूरी तरह से फ्लॉप रही. इस फिल्म ने चीन के बाजार में अपने पहले सप्ताह में महज 22 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

समुद्र में मस्ती कर रही थीं सुष्मिता सेन, तभी हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल Video

'2.0' (Robot 2.0) से पहले मई, 2018 में चीन में रिलीज हुई 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' (Baahubali 2) भी यहां के दर्शकों को रास नहीं आई. प्रभास अभिनीत एस.एस. राजामौली की यह फिल्म रिलीज होने के बाद से केवल 52 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई. यह फिल्म दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने में नाकामयाब रही.


अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो केआरके ने यूं दिया रिएक्शन

व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने कहा, " जितनी कमाई की अपेक्षा की गई थी उसमें ये नाकाम रहीं. भारत में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद ये दोनों ही फिल्में यहां असफल रही. चीनी दर्शक खुद को इनकी कहानियों से नहीं जोड़ पाए. दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई थी, जिससे साबित होता है कि इन्हें लेकर लोगों में उत्सुकता थी, लेकिन इसके बाद लोगों की इनमें रुची कम हो गई क्योंकि चीन में स्थानीय दर्शक इनकी कहानियों के साथ खुद को कनेक्ट नहीं कर पाए."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement