NDTV Khabar

आतंकी कैंपों पर IAF की कार्रवाई के बाद रजनीकांत ने किया धमाकेदार Tweet...

भारतीय वायुसेना (Rajinikanth) द्वारा आतंकी कैंपों पर कार्रवाई के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) का धमाकेदार ट्वीट आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकी कैंपों पर IAF की कार्रवाई के बाद रजनीकांत ने किया धमाकेदार Tweet...

भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) की कार्रवाई पर रजनीकांत (Rajinikanth) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. रजनीकांत का ट्वीट हुआ वायरल
  2. भारतीय वायुसेना की जमकर प्रशंसा की
  3. संजय दत्त ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) की एलओसी (Loc) पार आतंकी कैंपों (Terrorist) पर की गई कार्रवाई के बाद पूरे देश में उत्साह है. भारतीय वायुसेनाने पुलवामा हमले (Pulwama Attack) का बदला सिर्फ दो हफ्तों के अंदर ही ले लिया. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद फिल्मी सितारे भी भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn), सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब इस लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का भी नाम जुड़ गया है. रजनीकांत ने भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) को लेकर ट्वीट किया, 'ब्रैवो इंडिया'.

इमरान खान-अरविंद केजरीवाल का Video हुआ वायरल, Twitter पर पाकिस्तान को लेकर यूं आ रहे कमेंट

 


 

रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी ट्वीट के माध्यम से भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) की जमकर सराहना की. उन्होंने ट्वीट किया,  "भारतीय वायुसेना के जज्बे को सलाम. जय हिंद.' इससे पहले चेतन भगत ने ट्वीट कर कह था कि तुम हमें थप्पड़ मारोगे तो हम दूसरा गाल आगे नहीं करेंगे बल्कि कॉलर से पकड़कर मारेंगे. चेतन भगत का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था.  अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी अपने-अपने अंदाज में भारतीय वायुसेना की तारीफ की है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बग्घी पर सवार होकर ली रॉयल एंट्री, Video में देखें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

 

 

बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा. भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों पर हमले के लिए करीब 100 किलो बम का इस्तेमाल किया और आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया. पुलवामा हमले का बदला महज दो हफ्तों के अंदर लेकर भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने अपनी वीरता का धमाकेदार अंदाज में परिचय दिया है. बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) के 12 मिराज विमानों ने एलओसी पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त किया है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्या 2019 के चुनाव में मैं भी हार गया हूं

Advertisement