रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, तो थलाइवा ने यूं दिया रिएक्शन

रजनीकांत (Rajnikanth) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narenra Modi) के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है. पीएम मोदी ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर उन्हें बधाई दी.

रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, तो थलाइवा ने यूं दिया रिएक्शन

रजनीकांत (Rajnikanth) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का जताया आभार

नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajnikanth) को साल 2019 के लिए भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) से नवाजा जा रहा है. पांच सदस्यीय ज्यूरी ने एकमत से रजनीकांत (Rajnikanth) के नाम पर मुहर लगाई है. केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narenra Modi) ने ट्वीट कर रजनीकांत (Rajnikanth) को इस सम्मान के लिए बधाई दी. अब उनके ट्वीट पर थलाइवा रजनीकांत का भी रिएक्शन आया है.

रजनीकांत (Rajnikanth) ने ट्वीट किया: "दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर आपके अभिवादन से बेहद विनम्र और सम्मानित महससू कर रहा हूं पीएम मोदी जी. आपको और भारत सरकार को मेरा हार्दिक धन्यवाद." रजनीकांत ने इस तरह पीएम मोदी को शुक्रिया कहा. पीएम मोदी ने इससे पहले रजनीकांत (Rajnikanth) को बधाई देते हुए लिखा: "कई पीढ़ियों के बीच जाने-माने, इतना विशाल करियर, अलग-अलग भूमिकाएं और एक अभिभूत करने वाला व्यक्तित्व.....ऐसे हैं श्री रजनीकांत. इस सम्मान के लिए उनको बहुत-बहुत बधाई." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा के पितामह कहे जाने वाले दादा साहब फाल्के के नाम पर भारत सरकार ने 1969 में यह पुरस्कार शुरू किया था और इसे भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार कहा जाता है. वर्ष 2018 का फाल्के पुरस्कर अभिनेता अमिताभ बच्चन को दिया गया था.