हिरासत में हैं एक्टर राजपाल यादव, लेकिन 'इंग्लिश की टांय टांय फिस्स' फिल्म में यूं दिखाएंगे एक्टिंग; देखें Trailer

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की फिल्‍म ‘इंग्लिश की टांय टांय फिस्स’ 7 दिसंबर से इंडिया के सिनेमाघरों में होगी रिलीज.

हिरासत में हैं एक्टर राजपाल यादव, लेकिन 'इंग्लिश की टांय टांय फिस्स' फिल्म में यूं दिखाएंगे एक्टिंग; देखें Trailer

फिल्म में राजपाल यादव (Rajpal Yadav)

खास बातें

  • राजपाल यादव की आने वाली है फिल्म
  • फिल्म का नाम 'इंग्लिश की टांय टांय फिस्स'
  • 7 दिसंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की फिल्‍म ‘इंग्लिश की टांय टांय फिस्स' (English Ki Taay Taay Fisss) 7 दिसंबर से इंडिया के सिनेमाघरों में होगी रिलीज. हालांकि राजपाल यादव अपनी इस फिल्‍म के रिलीज के मौके पर उपस्थित नहीं हो पाएंगे. वह प्रमोशन से भी अलग हैं, क्‍योंकि दिल्‍ली हाईकोर्ट ने चेक बाउंस मामले में उन्‍हें तीन महीने की सजा सुनाई थी, उसके बाद दिल्‍ली पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया था. यह पहली बार होगा, जब राजपाल यादव की गैर मौजूदगी में उनकी फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में वह लीड कैरेक्‍टर में नजर आने वाले हैं.

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ की बेटी ने किया खुलासा, बोले- 'मेरी कोई परवाह नहीं करता था, लेकिन....'

बता दें कि फिल्‍म ‘इंग्लिश की टायं-टायं फिस्स' के निर्देशक शैलेंद्र सिंह राजपूत हैं, जिन्‍होंने इंग्लिश लैंग्‍वेज को लेकर एक हास्‍य व्‍यंग वाली फिल्‍म बनाई है. फिल्‍म में राजपाल यादव के साथ कॉमेडियन सुनील पॉल और रोहित कुमार भी नजर आएंगे. तीनों की भूमिका इस फिल्‍म में बेहद महत्‍वपूर्ण है.

देखें ट्रेलर-

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास को तलवार से काटना पड़ा शादी का केक, ये थी वजह- देखें Video

Newsbeep

रोहित कुमार इस फिल्‍म के जरिए अपनी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू भी कर रहे हैं. फिल्‍म में उनके साथ रूसी अभिनेत्री लिजन करिमोवा भी अभिनय करते नजर आएंगी. फिल्‍म के निर्माता संजीत कुमार ठाकुर और शिवप्रसाद शर्मा हैं. इसका निर्माण सिद्धिका सिनेमा क्राफ्ट के बैनर तले किया गया है, जिसके रिलीज की तैयारियां पूरी कर ली गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...