राजपाल यादव को शख्स ने लड़की के लिए मारा थप्पड़, थोड़ी देर बाद हुआ ऐसा...देखें Video

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं.

राजपाल यादव को शख्स ने लड़की के लिए मारा थप्पड़, थोड़ी देर बाद हुआ ऐसा...देखें Video

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राजपाल यादव ने शेयर किया नया वीडियो
  • शख्स ने लड़की के लिए मारा उन्हें थप्पड़
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड फिल्मों अक्षय कुमार, गोविंदा और परेश रावल के साथ राजपाल यादव की जोड़ी खूब जमती है. इन दिनों राजपाल यादव सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और नए-नए वीडियो फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने फिर से एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने शख्स के साथ बैठे हुए हैं, तभी एक लड़की आती है और कहती शख्स को कहती है कि क्या तुम मेरे लिए अपने दोस्त को थप्पड़ मार सकते हो. इतना कहते ही शख्स ने राजपाल यादव को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उसे लड़की ने 1000 रुपये दिए. बाद में राजपाल यादव और उनका दोस्त 500-500 रुपये लेकर खुशी से झूम उठते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते हैं. उन्होंने भारतेंदु नाट्य अकादमी से एक्टिंग कोर्स किया था. इसके बाद वो दिल्ली के फेमस नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा चले गए थे. राजपाल यादव मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने साल 1997 गए थे. फिल्मों में जाने से पहले उन्होंने दूरदर्शन के फेमस नाटक मुंगेरी का भाई नौरंगीलाल में भी काम किया था. राजपाल यादव ने अपनी शुरुआती फिल्मों में निगेटिव रोल में भी नजर आए थे. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को बॉलीवुड में 'हंगामा', 'चुप-चुप के', 'गरम मसाला', 'फिर हेरा फेरी', 'ढोल' और 'वक्त' जैसी फिल्मों में  शानदार कॉमेडी के लिए याद किए जाते हैं. राजपाल यादव ने फिल्म 'जंगल' में अपने निभाए गए निगेटिव रोल के लिए सैन्सूई स्क्रीन बेस्टर एक्ट का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं.