भारती सिंह की गिरफ्तारी पर राजू श्रीवास्तव का आया रिएक्शन, Video में बोले- जो हो रहा है, एकदम सही...

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) की गिरफ्तारी पर आया राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का रिएक्शन. वीडियो में कही ये बात.

भारती सिंह की गिरफ्तारी पर राजू श्रीवास्तव का आया रिएक्शन, Video में बोले- जो हो रहा है, एकदम सही...

भारती सिंह (Bharti Singh) की गिरफ्तारी पर आया राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का रिएक्शन

खास बातें

  • भारती सिंह हुईं गिरफ्तार
  • राजू श्रीवास्तव का आया रिएक्शन
  • वीडियो में कही ये बात
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. भारती सिंह की गिरफ्तारी पर अब कॉमेडी के किंग राजू श्रीवास्तव का रिएक्शन आया है. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. 

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) भारती सिंह (Bharti Singh) के लिए कह रहे हैं, "भारती का कोई भी शो देखो टीवी पर कितना हाजिरजवाब है. एकदम से बोलती हैं. अब एनसीबी के जवाब नहीं दे पा रही. एनसीबी अलग चीज है. नहीं-नहीं बढ़िया काम है, जो हो रहा है एकदम सही हो रहा है. लेकिन लल्ली तुम्हें टल्ली नहीं होना चाहिए था. देखो गरीबी से आई, देश के इतने लोगों ने प्यार किया. तुम मशहूर हो गई हिंदुस्तान में. कितनी बड़ी बात है. ये नशा कम है. ये नशा किसको नसीब होता है. कितने लोग तुम्हारी तरह मशहूर हो पाते हैं. अरे ऊपर वाले को धन्यवाद दो. ईश्वर को धन्यवाद दो. सकारात्मक सोच रखो. अगर तुम्हारा टाइम नहीं कटता है. ज्यादा परेशान होती हो, तो योगा करो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि एनसीबी (NCB) शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें और उनके पति को पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय ले गई थी. शनिवार देर शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, भारती के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) से उस वक्त पूछताछ चल रही थी. हालांकि, बाद में हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में एनसीबी की यह बड़ी कार्रवाई है.