गले की सर्जरी के बाद राकेश रोशन ने दिया ये मैसेज, ऋतिक रोशन ने PM मोदी को दिया था ये जवाब

दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन का कहना है कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी कराने के बाद अब 'सब ठीक है' और वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे.

गले की सर्जरी के बाद राकेश रोशन ने दिया ये मैसेज, ऋतिक रोशन ने PM मोदी को दिया था ये जवाब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राकेश रोशन के गले की सर्जरी
  • खुद दिया ये मैसेज
  • PM ने अच्छे स्वास्थ्य के लिए किया था मैसेज
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन का कहना है कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी कराने के बाद अब 'सब ठीक है' और वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे. राकेश की मंगलवार को यहां एक अस्पताल में सर्जरी हुई. वहीं, सर्जरी के बाद बुधवार की सुबह उन्होंने प्रतिक्रिया तौर पर एक संदेश में कहा, "मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं, आभार. सर्जरी हो गई है और सब ठीक है. भगवान महान हैं. मैं शुक्रवार या शनिवार को घर वापस लौटने जा रहा हूं." 'कृष' के निर्माता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "कैंसर का पता लगने के बाद से राकेशजी प्रफुल्लित रहे हैं और इस झटके के बाद भी बिल्कुल परेशान नहीं हुए. सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी, भाई (संगीतकार राजेश रोशन), बेटा ऋतिक और बेटी सुनैना उनके करीब ही मौजूद रहे और सर्जरी कामयाब रही. इस सप्ताह के अंत तक उनके घर आने की उम्मीद है."

सारा अली खान के 'सोनू' ने पोस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बॉलीवुड स्टार्स ने यूं उड़ाया मजाक.. पढ़ें रिएक्शन

 

राकेश ने इससे पहले अपनी बातचीत में कहा था, "मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं. मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है। मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं. यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है." ऋतिक ने मंगलवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की, उसके बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई शुभचिंतकों ने उनके स्वास्थ्य की कामना की. 

 

'Gully Boy' Trailer: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के 'गली बॉय' में धांसू तेवर, बार-बार देखना चाहेंगे ट्रेलर- Video

ऋतिक रोशन ने मंगलवार को अपनी पोस्ट में बताया था कि आज उनके पापा की गले की सर्जरी है और सर्जरी के दिन भी उन्होंने अपना जिम सेशन मिस नहीं किया. ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में हैं और एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी लिखा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com