Coronavirus के डर से राखी सावंत फूट-फूटकर लगीं रोने, बोलीं- प्रभु, लोगों को क्षमा करो... देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कोरोनावायरस (Coronavirus) के डर से फूट-फूटकर लगीं रोने, अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video.

Coronavirus के डर से राखी सावंत फूट-फूटकर लगीं रोने, बोलीं- प्रभु, लोगों को क्षमा करो... देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस के डर से फूट-फूटकर रोने लगीं राखी सावंत
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को लेकर जहां पूरा देश डरा और सहमा हुआ है, वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत कोरोनावायरस (Covid 19) को लेकर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राखी (Rakhi Sawant Video) बार-बार भगवान को याद कर रही हैं और लोगों को क्षमा करने की दुआ मांग रही हैं.  राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत ने अपने सिर पर एक डिजीटल चिट लगा रखी है, जिस पर लिखा है, 'मैं घर में रह रही हूं.'


बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी फिलहाल अपने घर पर इस खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोक रही हैं. राखी सावंत इस वीडियो में रोते हुए कह रही हैं, "प्रभु लोगों को क्षमा करो, लोगों को क्षमा करो पिता. मैं लोगों को कैसे समझाऊं प्रभु कि अपने पापों की क्षमा मांगो. मैं लोगों को सच के द्वारा ही समझा सकती हूं. मैं मैसेज के द्वारा ही समझा सकती हूं. मेरे सोशल मीडिया के द्वारा, लोगों प्रभु से क्षमा मांगो, आसमानी खुदा से."


राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो में आगे कह रही हैं, "लोगों माफी मांगो तो बीमारी चली जाएगी. डॉक्टर और साइंस कुछ नहीं कर पाएगा." राखी सावंत (Rakhi Sawant Instagram) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 562 हो गई है. जिसमें अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com